झारखंड में बस और ट्रक भिड़त में 10 की मौत, 40 से ज्यादा लोग थे बस में सवार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, कई लोग बस के बाहर गिरे, बस में बैठे कई लोग अंदर फंस गए, बस को काटकर लोगों के शव को निकाला जा रहा है
झारखंड में बस और ट्रक भिड़त में 10 की मौत, 40 से ज्यादा लोग थे बस में सवार

झारखंड में बस और ट्रक भिड़त में 10 की मौत, 40 से ज्यादा लोग थे बस में सवार

झारखंड के पाकुड़ में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, साहिबगंज से दुमका जा रही बस लिट्टीपाड़ा-अमदापारा मार्ग पर पदेरकोला के पास गैस सिलेंडर से लदे ट्रक से टकरा गई, बस में 40 से ज्यादा लोगों के सवार होने की खबर है, इसमें करीब 25 लोग घायल हैं।

वाहनों के परखच्चे उड़ गए
टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए, कई लोग बस के बाहर गिरे, बस में बैठे कई लोग अंदर फंस गए, बस को काटकर लोगों के शव को निकाला जा रहा है, बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर अभी जिंदा है, वह बस में फंस गया, स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

टक्कर इतनी तेज जैसे कोई ब्लास्ट हुआ हो

खबरों के अनुसार कृष्णा रजत बस और एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन के परखच्चे उड़ गए, ऐसा लगा जैसे कोई तेज ब्लास्ट हुआ है, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल मारे गए लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग सबसे पहले मौके पर पहुंचे, प्रशासन और पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे राहत और बचाव कार्य में जुट गए, हादसे के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

कोहरे के कारण हुआ हादसा

हादसे की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि हादसा कोहरे की वजह से हुआ है, ट्रक चालक ने सामने से आ रही बस को नहीं देखा, उसने सीधे बस को टक्कर मार दी, जब यह हादसा हुआ, उस समय बस में बैठे कई लोग सो रहे थे, इस कारण से बचाव नहीं कर पाए।

<div class="paragraphs"><p>झारखंड में बस और ट्रक भिड़त में 10 की मौत, 40 से ज्यादा लोग थे बस में सवार</p></div>
प्रधानमंत्री मोदी की पंजाब रैली को लेकर बना विशाल पंडाल , जानिए किसानों की क्या रहेगी रणनीति

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com