महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: लकड़ियों से भरे ट्रक की हुई पेट्रोल टैंकर से भिडंत, 9 लोग जिंदा जले

महाराष्ट्र में एक पेट्रोल टैंकर और लकड़ी से भरे ट्रक में भिडंंत होने से आग लग गई। आग लगने से 9 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक में लकड़ी भरी होने से आग जल्द ही पास के जंगल में फैल गई।
महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: लकड़ियों से भरे ट्रक की हुई पेट्रोल टैंकर से भिडंत, 9 लोग जिंदा जले

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में शुक्रवार सुबह एक भीषण दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और पेट्रोल टैंकर में भिडंंत हो गई। ये टक्कर इतनी भीषण थी की दोनों ही वाहनों में इससे आग लग गई। ट्रक में बैठे सात लोग और पेट्रोल टैंकर में बैठे 2 लोगों की दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक लकड़ियों से भरा था तो आग को फैलने में ज्यादा देर नहीं लगी।

दुर्घटना में शव इतनी बुरी तरह जल चुके हैं कि उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। घटना के बाद कई घंटों तक चंद्रपुर शहर की ओर जाने वाली सड़क जाम रही। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार देखने को मिली। वहीं, आग की लपटों से पास के जंगल में आग लग गई।

टायर फटने से अनियंत्रित होकर टैंकर से टकराया ट्रक

चंदरपुर सब डिवीजनल पुलिस अफसर सुधीर नंदनवार ने ाया कि शहर के मुख्य मार्ग पर अजयपुर गांव के पास ट्रक, टायर के फटने के बाद वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गया और उसमें आग लग गई। इस दुर्घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल फैलने की वजह से आसपास के कई पेड़ जल गए हैं।

आग तड़के चार बजे के आसपास लगी थी और इस पर शुक्रवार सुबह 11 बजे पूरी तरह काबू पाया गया। चंद्रपुर से फायर बिग्रेड की एक दर्जन गाड़ियों को आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया था। इस अग्निकांड के आबाद हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार नजर आई।

फायर ब्रिगेड पर लगा देर से पहुंचने का आरोप

वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि अजयपुर से अग्निशमन दल के लोग इस दुर्घटना के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में कई घंटे लग गए। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को क्षतिग्रस्त ट्रकों से निकालकर नजदीकी अस्पताल के शवग्रह में रखवाया गया।

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: लकड़ियों से भरे ट्रक की हुई पेट्रोल टैंकर से भिडंत, 9 लोग जिंदा जले
Gyanvapi Masjid: कड़ी सुरक्षा के बीच मस्जिद में दोबारा शुरू हुआ सर्वे, मौके पर पहुंची 52 लोगों की टीम

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com