यूपी:कौशाम्बी में कोर्ट ने दिया आदेश,रतन टाटा समेत 6 लोगो पर मुक़दमा दर्ज

कौशांबी : कोर्ट के आदेश पर जिला पुलिस ने टाटा मोटर्स के मालिक समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है, 2016 में, एक टाटा सफारी वाहन कानपुर में टाटा मोटर्स के अधिकृत शोरूम में कौशांबी जिले के एक व्यक्ति द्वारा खरीदा गया था।
यूपी:कौशाम्बी में कोर्ट ने दिया आदेश,रतन टाटा समेत 6  लोगो पर मुक़दमा दर्ज

कौशांबी : कोर्ट के आदेश पर जिला पुलिस ने टाटा मोटर्स के मालिक समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है |
2016 में, एक टाटा सफारी वाहन कानपुर में टाटा मोटर्स के अधिकृत शोरूम में कौशांबी जिले के एक व्यक्ति द्वारा खरीदा गया था। आरोप है कि शोरूम के मालिक ने उन्हें नई की जगह पुरानी कार दी थी।

सर्विस करने जब गया मालिक तो पता चला की कार पुरानी है

पीड़ित के संज्ञान में यह मामला तब आया जब वह गाड़ी की सर्विस कराने पहुंचे। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई की शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने न्याय पाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। पुलिस ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के आदेश पर टाटा मोटर्स के मालिक समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

2016 में खरीदी थी सफारी

बताया जा रहा है कि सैनी कोतवाली क्षेत्र के निदुरा गांव निवासी अजय कुशवाहा ने टाटा मोटर्स के अधिकृत शोरूम वृंदावन शेल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड, फजलगंज, कानपुर से वर्ष 2016 में नई टाटा सफारी स्टॉर्म खरीदी थी। इसके लिए उन्होंने शोरूम को कार के लिए 16 लाख 67 हजार रुपये का भुगतान किया था। अजय कुमार कुशवाहा पुत्र स्वर्गीय प्रकाश नारायण कुशवाहा के नाम पर वाहन का पंजीयन कराने को कहा। शोरूम ने उन्हें पुरानी कार दी।

अजय ने आरोप लगाया कि उसने टाटा मोटर्स से जो वाहन खरीदा था, उसे कंपनी ने काफी समय पहले जालौन निवासी इरशाद अहमद को बेच दिया था। अजय ने जब जांच की तो सेवा के दौरान प्राप्त रसीद व बीमा के कागजात वाहन के साथ मिली पुस्तिका से इसकी पुष्टि हुई। इस मामले को लेकर अजय ने कंपनी के लोगों से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

अंचल अधिकारी सिराथू योगेंद्र कृष्ण नारायण ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर सैनी कोतवाली में टाटा मोटर्स पुलिस के मालिक समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com