कोरोना के बढ़ते मामलों पर AIIMS का बड़ा फैसला, सभी स्टाफ की सर्दी की छुट्टियां रद्द

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानि एम्स दिल्ली में सभी स्टाफ़ की शीतकालीन छुट्टीयों को रद्द करने का फैसला लिया गया है.
कोरोना के बढ़ते मामलों पर AIIMS का बड़ा फैसला, सभी स्टाफ की सर्दी की छुट्टियां रद्द

एम्स दिल्ली 

सोमवार को जारी हुए एक नोटिस में,एम्स दिल्ली ने सभी विभागों के कर्मचारियों को अस्पताल में तत्काल प्रभाव से अपनी ड्यूटी पर लौटने के निर्देश दिए है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) दिल्ली ने मंगलवार को बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच सभी कर्मचारियों की सर्दी की छुट्टी रद्द करने का फ़ैसला लिया है.

नोटिस में बताया गया है,“सूचित किया जाता है कोविड-19 और ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के कारण 5 से 10 जनवरी तक शीतकालीन अवकाश को रद्द करने का निर्णय लिया गया है.”

आपको बता दे की पिछले 24 घंटे में देश में 37,379 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए. जबकि 124 लोगों की संक्रमण के कारण मौत भी हुई है. देश में पॉज़िटिविटी की दर 3.24 प्रतिशत है और इस समय कोरोना के कुल सक्रिय मामले 1,71,830 हो गए हैं जबकि महामारी के चलते अब तक देश में 4,82,017 लोगों की मौत हो चुकी है.

<div class="paragraphs"><p>एम्स दिल्ली&nbsp;</p></div>
Arvind Kejriwal Corona Positive : पहले खुद ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बिना मास्क के लाखों की भीड़ में किया चुनाव प्रचार, अब नेताजी खुद हो गए बीमार
<div class="paragraphs"><p>दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल&nbsp;</p></div>

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 

जारी हुआ दिल्ली का स्वास्थ्य बुलेटिन –

हाल ही में दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलो में तेजी आई है. बीते 24 घंटो की बात करें तो कोरोना के 5481 नए मामले दर्ज किये गए हैं. जबकि संक्रमण के कारण तीन लोगों की मौत भी हो गयी है. बीते 24 घंटे में राजधानी में 65,487 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया. तो वहीं पॉज़ीटिविटी रेट बढ़कर 8.37 फ़ीसद हो गया है. हालांकि 1575 लोग ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने इलाज के बाद कोरोना को मात दी है

<div class="paragraphs"><p>दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन</p></div>

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

<div class="paragraphs"><p>एम्स दिल्ली&nbsp;</p></div>
दिल्ली : पुराने साथी ने केजरीवाल-सिसोदिया को लिया निशाने पर, लगाया 500 करोड़ की रिश्वतखोरी का बड़ा आरोप

5 हजार की संख्या का अनुमान जता चुके थे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री –

पिछले दिनों दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण दिल्ली में मामलों को नियंत्रित करने के उद्देश्य से ही नाइट कर्फ़्यू और का ऐलान किया गया था वही अब वीकेंड कर्फ़्यू की घोषणा कर दी गयी है. हेल्थ बुलेटिन जारी होने से पहले ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा था कि राजधानी में 4 जनवरी को कोरोना के 5500 तक मामले आ सकते हैं साथ ही पॉज़ीटिविटी रेट बढ़कर 8.5 फ़ीसद होगा.

कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए दिल्ली सरकार की लोगों से अपील है कि अगर बहुत ज़रूरी काम हो,तभी घर से बाहर निकलें. अति आवश्यक सेवाओं के अलावा,सभी सरकारी अधिकारी घर से काम करेंगे.

कोरोना की चपेट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube

<div class="paragraphs"><p>एम्स दिल्ली&nbsp;</p></div>
ये कैसे नेता जो खुद ही बने जनता की जान के दुश्मन देखिए...

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com