ट्वीटर पर अक्षय कुमार और सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग

कोरोना वायरस के कहर में लॉकडाउन के चलते अक्षय कुमार और सोनू सूद द्वारा दिए गए योगदान की हो रही चर्चा, ट्वीटर पर लोग कर रहे भारत रत्न देने की मांग
ट्वीटर पर अक्षय कुमार और सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग

 डेस्क न्यूज़ – ऐसे तोह बहोत से मशहूर हस्तियों ने कोरोनोवायरस की इस अवधि के दौरान कई काम किए हैं, लेकिन अक्षय कुमार और सोनू सूद का काम लोगो को इतना अच्छा लगा और उनका काम इतना लोकप्रिय हुआ की लोग अब इन दोनों कलाकारों के लिए 'भारत रत्न' की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर यह ट्रेंड कर रहा है कि अक्षय कुमार और सोनू सूद को कोविद -19 में उनके सामाजिक समर्थन के लिए भारत का सर्वोच्च सम्मान "भारत रत्न" दिया जाना चाहिए। लोगों ने अक्षय कुमार के पीएम फंड को दिए गए दान को याद किया और सोनू सूद ने जिस तरह प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने में मदद की उसको सराहा।

व्हाट्सएप नंबर देकर लोगों से की थी अपील

आपको बता दें कि जब सोनू सूद ने अपने होटल को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए दिया था, जब वह चर्चा में नहीं थे। लेकिन सोनू के काम को तब अधिक पसंद किया गया जब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों में फंसे मजदूरों को अपने घर अपने गांव में पहुँचाया था।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुंबई से बिहार, UP, MP तक बसों से मजदूरों को बिना पैसे लिए उनके घरों, शहरों , और गावों तक पहुँचाया। इस दौरान सोनू ने उनके खानेपीने की व्यवस्था भी की। उन्होंने कुछ व्हाट्सएप नंबर देकर लोगों से अपील की, जो भी अपने घर जाना चाहता है, उनसे संपर्क कर सकता है।

अक्षय कुमार PM केयर्स में सबसे ज़्यादा दान करने वाले सेलिब्रिटी

इसी तरह, अक्षय कुमार उन शुरुआती कलाकारों में से थे, जिन्होंने PM केयर फंड में दान दिया था। अक्षय कुमार ने PM केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान दिए थे। यह किसी भी फ़िल्मी हस्ती द्वारा किया गया सबसे बड़ा दान है। बड़े फिल्मी सितारों ने इससे ज्यादा दान दिया है, लेकिन अलगअलग तरह से, जैसे की  जरूरतमंदों के लिए खानेपीने की व्यवस्था करना, डॉक्टरों और पुलिस को PPE किट देना।

क्या सोनू ने ये सब राजनीती में आने के लिए किया ?

अभिनेता के इस सामाजिक कार्य पर, कई बार एक सवाल और उठाया गया था कि वह यह सब सुर्खियों में आने के लिए कर रहे है और वे राजनीति में आना चाहते है, कई बार यह भी सामने आया कि वह सामाजिक कार्य करके राजनीतिक यात्रा शुरू करने का रास्ता साफ़ कर रहे है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब फिल्म जगत के बाद राजनीति में अपने कदम जमाना चाहते है, तोह अभिनेता ने अब इसके बारे में सबकुछ साफ कर दिया है।

एक कार्यक्रम के में, सोनू से पूछा गया कि क्या वह भविष्य में राजनीति में कदम रखने वाले हैं, तब इस पर उन्होंने कहा कि वह ये सब सामाजिक कार्य किसी पार्टी में शामिल होने के लिए नहीं कर रहे और ही उनका ऐसा कोई इरादा है।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.