ऋषि कपूर को गोद में खिलाते हुए तस्वीर लता मंगेशकर ने साझा की

एक के बाद एक, महज 24 घंटों में, जैसे बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियां इस दुनिया से विदा हो गईं, फिर पूरे बॉलीवुड जगत और उनके चाहने वालों में शोक की लहर है
ऋषि कपूर को गोद में खिलाते हुए तस्वीर लता मंगेशकर ने साझा की

न्यूज़- एक के बाद एक, महज 24 घंटों में, जैसे बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियां इस दुनिया से विदा हो गईं, फिर पूरे बॉलीवुड जगत और उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। इरफान खान और अब ऋषि कपूर के निधन ने फिल्मी दुनिया में एक बड़ी रिक्तता पैदा कर दी है। ऋषि कपूर उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे जिन्होंने न केवल रोमांटिक, कॉमेडी चरित्र को शानदार ढंग से निभाया, बल्कि वह इस युग में बड़े पर्दे पर एक नकारात्मक भूमिका भी निभा रहे थे। ऋषि कपूर की मौत के बाद फिल्मी दुनिया में हर कोई उनके साथ अपनी यादें साझा कर रहा है।

स्वरा कोकिला लता मंगेशकर ने भी ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ऋषि कपूर के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी गोद में ऋषि कपूर हैं। इस दौरान यह कपूर सिर्फ कुछ महीने का था। इस अनुभव को साझा करते हुए, लता मंगेशकर ने कहा कि मैं राज कपूर जी के घर गई थी, इस दौरान भाभी ने मेरी गोद में ऋषि को बैठा दिया और उनके साथ एक तस्वीर क्लिक की। लता मंगेशकर ने ट्वीट किया और लिखा कि कुछ समय पहले, ऋषि जी ने मुझे उनकी और मेरी, उन दिनों की सभी चीज़ों, सभी चीज़ों को भेजा, मुझे याद आ रही है, मैं शब्दहीन हो गई हूं।

बता दें कि ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे थे। वह अमेरिका में लगभग एक साल तक इलाज कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे थे। इस साल फरवरी में, वह दो बार बीमार थे, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे, लेकिन 2 अप्रैल के बाद, उन्होंने ट्विटर पर कुछ भी साझा नहीं किया। एक ट्वीट में, उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आगामी फिल्म का उल्लेख किया।

बता दें कि बुधवार ऋषि कपूर के परिवार ने उन्हें एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था, उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है, बता दें कि 29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था और अब उनके निधन के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर अलविदा कह गए, जिसके बाद बॉलीवुड सदमे में है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com