रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर चल रही नफरत को एकता में बदलने की प्रार्थना की

कहा, यह साल सभी के लिए एक स्तर पर चुनौतियों से भरा रहा है, लोगों को नीचा दिखाने की जगह एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए
रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर चल रही नफरत को एकता में बदलने की प्रार्थना की

न्यूज़- देश के मशहूर उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने रविवार को लोगों से ऑनलाइन प्लेटफार्म पर नफरत और डर ना फैलाने की प्रार्थना की है। रतन टाटा ने कहा कि यह साल सभी के लिए एक स्तर पर चुनौतियों से भरा रहा है, ऐसे में लोगों को नीचा दिखाने की जगह एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए।

लोग बहुत जल्दी ही अपने निर्णय पर पहुँच रहे हैं : टाटा

टाटा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ऑनलाइन समाज के लोग एक-दूसरे को चोट पहुंचा रहे हैं और एक-दूसरे को छोटा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं देख रहा हूं कि ऑनलाइन समुदाय के लोग एक-दूसरे की बातों से आहत हो रहे हैं, एक-दूसरे का बुरी तरह से अपमान कर रहे हैं। लोग बहुत जल्दी ही अपने निर्णय पर पहुँच रहे हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by Ratan Tata (@ratantata) on

सभी को एकजुटता दिखानी चाहिए…

उन्होंने कहा कि इस साल हम सभी को एकजुटता दिखानी चाहिए और एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए। यह एक-दूसरे की खिल्ली उड़ाने का समय नहीं है। रतन टाटा ने लोगों से एक-दूसरे के प्रति अधिक संवेदनशील होने का आग्रह किया है। उन्होंने अधिक दयालुता, समझ और धैर्य की आवश्यकता पर जोर दिया है। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन मंचों पर बहुत काम आते है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म नफरत फैलाने जैसी चीज़ो के बजाये हर किसी को सहानुभूति प्रदान करे और सई जगह पर समर्थन भी करे

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com