इंतज़ार ख़त्म: Sushant की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज होगी रिलीज

आज शाम 7.30 बजे डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर फिल्म 'दिल बेचारा' होगी रिलीज
इंतज़ार ख़त्म: Sushant की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज होगी रिलीज

डेस्क न्यूज़ – बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' आज शाम को रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और इंतज़ार की ये पल अब ख़त्म होने वाले है। 'दिल बेचारा', सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित है, जो उनकी पहली फिल्म है।

इसी तरह, यह संजना की भी पहली फिल्म है, जो सुशांत के साथ मुख्य भूमिका निभा रही है। दिल बेचेरा को शुक्रवार शाम 7.30 बजे से डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज किया जायेगा। डिज़नी प्लस हॉटस्टार अपने सभी ग्राहकों के साथ-साथ गैर-ग्राहकों को भी फिल्म उपलब्ध करा रही है।

सुशांत राजपूत मामले में मुंबई पुलिस करेगी कंगना रनोट से पूछताछ

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। खबर है कि मुंबई पुलिस अब अभिनेत्री कंगना रनोट से पूछताछ करेगी। सुशांत को लेकर कंगना द्वारा दिए गए बयानों के बारे में पूछताछ करने के लिए जल्द ही एक समन जारी किया जाएगा।

कंगना ने दो मिनट का एक वीडियो संदेश जारी किया

सुशांत की कथित आत्महत्या के अगले दिन, कंगना ने दो मिनट का एक वीडियो संदेश जारी किया, जिसमें उन्होंने आत्महत्या के लिए फिल्म उद्योग के एक हिस्से को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया था कि वर्ग कलाकारों को प्रतिभा नहीं देता है। कंगना ने कहा था कि सोशल मीडिया पर सुशांत द्वारा किए गए पिछले कुछ पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुद को बनाए रखने के लिए किस तरह संघर्ष कर रही थे।

पुलिस ने अभी तक 39 लोगों से पूछताछ की है

बता दें कि सुशांत को 14 जून को बांद्रा में अपने फ्लैट में फांसी पर लटका पाया गया था। पुलिस ने अब तक इस मामले में फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा सहित 39 लोगों से पूछताछ की है। पुलिस सुशांत की कथित आत्महत्या में पेशेवर दुश्मनी के एक कोण की भी जांच कर रही है।

Like and Follow us on :

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com