सेना मे भर्ती होने के लिए दौड़ पर निकले युवक की ट्रक से कुचल कर मौत , ग्रामीण आक्रोशित

अलीगढ़-पलवल मार्ग पर भारतीय सेना मे भर्ती होने को दौड़ लगा रहे युवक एक ट्रक ने कुचल दिया जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी
सेना मे भर्ती होने के लिए दौड़ पर निकले युवक की ट्रक से कुचल कर मौत , ग्रामीण आक्रोशित

अलीगढ़: अलीगढ़-पलवल मार्ग पर भारतीय फोर्स में भर्ती को दौड़ लगा रहे युवक की ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय आक्रोशितों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़-पलवल मार्ग पर शनिवार को अनुज एयर फोर्स की भर्ती की तैयारी में रोड पर सुबह दौड़ लगा रहा था।

इसी दौरान एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। वहीं, इस घटना में बुरी तरह से जख्मी होने के बाद मौके पर ही अनुज ने दम तोड़ दिया। इधर, घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। वहीं, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

घटना अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के पलवल रोड की है

दरअसल, उक्त ,घटना अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के पलवल रोड की है जहां युवक भारतीय फोर्स में भर्ती को सुबह दौड़ लगा रहा था, तभी अचानक एक ट्रक सामने से आ गई और ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया और जाम खुलवाया।

वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस आरोप ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है. खैर, इस इलाके के युवाओं में भारतीय सेना में भर्ती को लेकर बहुत क्रेज है. लेकिन ग्रामीण परिवेश में स्टेडियम न होने के चलते युवक पलवल रोड पर ही दौड़ लगाते हैं. इसी का नतीजा है कि युवक अनुज की इस घटना में मौत हो गई।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com