अय्याश तांत्रिक बाबा गिरफ्तार, लेता था बड़ी रकम, महिलाओं और लड़कियों के साथ खिलवाड़

अजमेर पुलिस ने एक एक शख्स को गिरफ्तार किया है ये आदमी शातिर और पाखंडी तांत्रिक है दिल्ली निवासी राजेंद्र वाल्मीकि अंधविश्वास के साये में डूबे परिवारों
अय्याश तांत्रिक बाबा गिरफ्तार, लेता था बड़ी रकम, महिलाओं और लड़कियों के साथ खिलवाड़

अजमेर पुलिस ने एक एक शख्स को गिरफ्तार किया है ये आदमी शातिर और पाखंडी तांत्रिक है दिल्ली निवासी राजेंद्र वाल्मीकि अंधविश्वास के साये में डूबे परिवारों को अपना शिकार बनाता है। यह जादू टोना और तंत्र मंत्र के जाल से कई महिलाओं और लड़कियों के साथ खिलवाड़ कर चुका है।

आपबीती सुनाई तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई

अजमेर पुलिस ने इस शख्स को अपने काले कारनामों से पर्दा उठा दिया है। धुलंडी के दूसरे दिन जब एक पीड़िता ने आदर्श नगर थाने में हाजिर होकर अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस ने तुरंत तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए और उसे दिल्ली से दबोच लिया। अब तक 300 से 400 परिवारों को अपना शिकार बना चुका ये शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है।

भूत भगाने के नाम पर यह महिलाओं के साथ खिलवाड़ करता था

अपर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के अनुसार यह तांत्रिक भूतों को उतारने का नाटक कर मासूम परिवारों को अपने वश में ले लेता था। गंभीर पहलू यह है कि इसके शिकार शिक्षित परिवार भी थे जो इस तरह के आडंबरों से घिरे हुए हैं। भूत भगाने के नाम पर यह महिलाओं के साथ खिलवाड़ करता था और उनसे मोटी रकम वसूल करता था।

बड़ी रकम लेकर महिलाओं की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करता था

सांगवान ने बताया कि इस पाखंडी बलात्कारी बाबा को सलाखों के पीछे लाने के लिए अजमेर की एक पीड़िता ने साहसी कदम उठाया और अपने परिवार के खिलाफ जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद ये सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने बाबा से संपर्क कर उनकी बेटी पर आए कथित भूत का साया हटाने के लिए मोटी रकम अदा की थी। बदले में इस पाखंडी बाबा ने अपने परिवार के मान को कलंकित किया है।

आरोपी 18 साल की उम्र से पाखंडी और घिनौना काम कर रहा है

इतना ही नहीं जब आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया गया तो उसने पुलिस पर अपने तंत्र मंत्र का असर भी दिखाना शुरू कर दिया। लेकिन यह पाखंडी ज्यादा देर तक कानून के चंगुल से नहीं बच सका। पुलिस ने ढोंगी बाबा को कोर्ट में पेश कर 25 मार्च तक के रिमांड पर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी 18 साल की उम्र से ही इस पाखंडी और घिनौने काम को अंजाम दे रहा है। 300 से 400 परिवार उसके शिकार।

मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

आरोपित के मोबाइल की जांच में जुए और सट्टे के सबूत भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर इस जघन्य अपराध से जुड़े और कड़ियों की भी जांच कर रही है। पुलिस ने मामला अधिकारी योजना के तहत इस मामले को लेकर एसआईटी का गठन किया है। वह पूरे मामले की जांच कर रही है।

अय्याश तांत्रिक बाबा गिरफ्तार, लेता था बड़ी रकम, महिलाओं और लड़कियों के साथ खिलवाड़
महंगाई की डबल मार: LPG 50 रुपये महंगी, 137 दिनों बाद बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जाने क्या है आज की कीमत

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com