सतर्क रहे जयपुर: शादी समारोह में चोर ने लाखों रुपए पर हाथ साफ़ किया,CCTV में कैद हुई पूरी वारदात,तलाश में जुटी पुलिस

जयपुर में दो अलग - अलग जगह मैरिज गार्डन के अंदर चोरी की वारदात के बाद पुलिस चोरो को पकड़ने में जुटी है वही दोनों घटनाओ में एक ही गिरोह या चोर का हाथ हो सकता है पुलिस इस एंगल से भी देख रही है।
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

राजधानी जयपुर में चोरो के हौसले बुलंद होते जा रहे है। मैरिज गार्डन में चोरी की एक के बाद एक दो वारदात सामने आयी है। जयपुर शहर के दो अलग - अलग इलाको में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पहली घटना जयपुर के एयरपोर्ट थाना इलाके के की है। जहा ईस्ट लॉन EP गार्डन से नकदी भरा बैग चोरी किया है। पीड़ित रामप्रसाद शर्मा की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज हुआ है।

बदमाश नकदी व जेवर से भरा हुआ बैग चुरा कर ले गया और उसकी तमाम करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई
बदमाश नकदी व जेवर से भरा हुआ बैग चुरा कर ले गया और उसकी तमाम करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

वही दूसरी घटना मुहाना थाना इलाके की है जहां मैरिज गार्डन से लाखों की नकदी और ज्वेलरी से भरा बैग चोरी हो गया। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। शादियों का सीजन शुरू होते ही राजधानी जयपुर में मैरिज गार्डन से नकदी व जेवरात से भरा बैग चुराने वाली गैंग सक्रिय हो गई हैं। जो एक के बाद एक कई वारदातों को अंजाम दे रही हैं। मुहाना इलाके के बरसाना मैरिज गार्डन में चल रहे आशीर्वाद समारोह से बदमाश नकदी व जेवर से भरा हुआ बैग चुरा कर ले गया और उसकी तमाम करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जाँच अधिकारी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि गुरुवार को दुर्गापुरा निवासी सुनील सैनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मुहाना मंडी रोड स्थित बरसाना मैरिज पैलेस गार्डन में बुधवार रात परिवादी के भाई सोनू सैनी का आशीर्वाद कार्यक्रम चल रहा था। स्टेज पर रिश्तेदार वर-वधु के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे। इसी दौरान स्टेज पर पीले रंग की कमीज पहने एक युवक पहुंचा जो कुछ देर तो स्टेज के कोने पर खड़ा रहा और फिर मौका मिलते ही तुरंत 3 लाख रुपए की नकदी व जेवर से भरा हुआ बैग उठाकर भाग गया। फ़िलहाल मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com