Rape Case in jaipur : Facebook की दोस्ती युवती को पड़ी भारी, माँ - बाप से मिलाने के बहाने घर ले जाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल

पीड़िता के अश्लील फोटो व वीडियो बना ली और वारदात के बारे में किसी को कुछ बताने पर सोशल मीडिया पर तस्वीर व वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी
लगातार धमकी देता रहा परेशान पीड़िता ने अपनी स्नातक की पढ़ाई तक छोड़ दी
लगातार धमकी देता रहा परेशान पीड़िता ने अपनी स्नातक की पढ़ाई तक छोड़ दी

राजधानी के करणी विहार थाना इलाके में एक युवक ने पहले बातो ही बातो में अपने झांसे में लिया उसके बाद अपने मम्मी - पापा से मिलाने के बहाने घर ले गया और युवती के साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बनाये,फोटो खेंची और फिर शुरू किया ब्लैकमेलिंग का खेल।

ऐसे हुई युवती की सिर - फिरे युवक से मुलाकात और शुरू हुआ दुष्कर्म,ब्लैकमेलिंग का गेम : फेसबुक पर स्नातक की छात्रा से दोस्ती की और पहले एक दो बार नार्मल जगहों पर मिलने लगा और एक दिन मम्मी - पापा से मिलाने के बहाने घर ले गया और दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपी लगातार धमकी देता रहा परेशान पीड़िता ने अपनी स्नातक की पढ़ाई तक छोड़ दी और घर से निकलना तक बंद कर दिया। इसके बावजूद भी आरोपी लगातार पीड़िता को फोन पर धमकाता रहा और ब्लैकमेल करता रहा। 2 साल बाद जब पीड़िता के परिवार के सदस्यों को यह बात पता चली तब जाकर उन्होंने शुक्रवार देर रात करणी विहार थाने पहुंच मुकदमा दर्ज करवाया।

जब युवती मां-बाप से मिलने के लिए जगतपुरा पहुंची तो नेतराम उसे अपने किराए के कमरे पर ले गया। कमरे पर कोई भी मौजूद नहीं था।
जब युवती मां-बाप से मिलने के लिए जगतपुरा पहुंची तो नेतराम उसे अपने किराए के कमरे पर ले गया। कमरे पर कोई भी मौजूद नहीं था।

करणी विहार थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने मामले में दी जानकारी

20 वर्षीय पीड़िता तकरीबन 2 साल पहले फेसबुक के जरिए नेतराम मीणा नामक युवक के संपर्क में आई नेतराम ने पीड़िता से दोस्ती कर उसे अपने जाल में फंसाया और अपने मां-बाप से मिलाने का झांसा दे पीड़िता को दिसंबर 2020 में मिलने के लिए जगतपुरा स्थित अपने घर पर बुलाया। जब युवती मां-बाप से मिलने के लिए जगतपुरा पहुंची तो नेतराम उसे अपने किराए के कमरे पर ले गया। कमरे पर कोई भी मौजूद नहीं था।

कथित तौर पर लड़की को शक हुआ उसने पूछा तो नेतराम ने मां-बाप के कुछ देर में आने की बात कही और फिर पीड़िता को धक्का मार कमरे के अंदर गिरा दरवाजा बंद कर दिया। उसके साथ मारपीट की और धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो व वीडियो बना ली और वारदात के बारे में किसी को कुछ बताने पर सोशल मीडिया पर तस्वीर व वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और रुपयों की मांग करने लगा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com