जयपुर में चाय की थड़ी पर फुटबॉल विश्व कप पर सट्टा,दो आरोपी गिरफ्तार

जिन दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उनसे पूछताछ में कई जानकारी सामने आयी है, जयपुर से लेकर कई बाहरी व्यक्ति बड़ी तादात में ऑनलाइन फुटबॉल विश्व कप पर सट्टा लगा रहे थे
पुलिस ने इस संबंध में 2 सटोरियों को पकड़ा है
पुलिस ने इस संबंध में 2 सटोरियों को पकड़ा है

जयपुर में पहली बार फीफा फुटबॉल विश्व कप पर सट्टा पकड़ा गया है। जयपुर पुलिस की यह पहली कार्रवाई है जहा फुटबॉल विश्व कप को लेकर पुलिस ने सट्टोरियों पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने इस संबंध में 2 सटोरियों को पकड़ा है। अन्य और कितने इस मामले से जुड़े है उनकी तलाश की जा रही है। आरोपी चित्रकूट इलाके में एक चाय की थड़ी के पास कमरे में ऑफिस बना हजारों लोगों से सट्टा लगवा रहे थे। इनके पास से लाखों के लेनदेन का हिसाब भी बरामद किया गया है।

 कई तरह की एप्लीकेशन डाउनलोड की गई जिनके द्वारा बड़ी तादाद में सट्टा लगाया जा रहा था।
कई तरह की एप्लीकेशन डाउनलोड की गई जिनके द्वारा बड़ी तादाद में सट्टा लगाया जा रहा था।

वही मामले में पुलिस ने Rpgo Act. में मामला दर्ज किया है। पकडे गए आरोपी अनिल और शुभम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की आरोपियों ने मैच पर सट्टा लगाने के लिए कई तरह की एप्लीकेशन डाउनलोड की, जिनके द्वारा बड़ी तादाद में सट्टा लगाया जा रहा था।

पुलिस ने आरोपियों से 9 मोबाइल फ़ोन बरामद किए है। साथ ही कई लाखों का हिसाब-किताब मिला है। जिन दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है उनसे पूछताछ में कई जानकारी सामने आयी है। जयपुर से लेकर कई बाहरी व्यक्ति बड़ी तादात में ऑनलाइन फुटबॉल विश्व कप पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस के हाथ कई मोबाइल नंबर भी लगे है। जो ऑनलाइन सट्टा बाजार में लिप्त है, पुलिस ने जब इन नंबर पर काल किया तो ये सभी नंबर बंद आ रहे है। फ़िलहाल अब पुलिस इनके ip addresh निकालकर इन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com