केरल के अलापुझा में BJP और SDPI के नेता की हत्या, पुलिस कर रही मामलें की जांच

बीजेपी और एसडीपीआई ने हत्याओं के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने सीपीएम के नेतृत्व वाली केरल सरकार पर देश को जिहादियों के स्वर्ग में बदलने का आरोप लगाया
केरल के अलापुझा में BJP और SDPI के नेता की हत्या

केरल के अलापुझा में BJP और SDPI के नेता की हत्या

CG NEWS TV

केरल के अलापुझा जिले में दो नेताओं की हत्या का मामला सामने आया है, अलापुझा में आज तड़के एक भाजपा नेता की हत्या कर दी गई, इससे पहले शनिवार रात सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के नेता की हत्या कर दी गई थी।

जानकारी के अनुसार हमला भाजपा ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव अधिवक्ता रंजीत श्रीनिवास के आवास पर हुआ, जब वह सुबह की सैर के लिए तैयार हो रहे थे, रंजीत ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था।

चाकू से किए कई वार
एसडीपीआई के प्रदेश सचिव केएस शान पर शनिवार रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया, शान अपनी बाइक से घर लौट रहा था कि तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी, इसके बाद उन पर चाकू से कई वार किए गए, घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है, इस दौरान ट्रैफिक चेकिंग बढ़ा दी गई है। साथ ही गैरजरूरी समारोहों पर भी रोक लगा दी गई है।

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने की हमलों की निंदा

बीजेपी और एसडीपीआई ने हत्याओं के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने सीपीएम के नेतृत्व वाली केरल सरकार पर देश को जिहादियों के स्वर्ग में बदलने का आरोप लगाया वहीं, केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने भी हमलों की निंदा की है, उन्होंने केरल पर गुंडाराज का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य हत्या के मैदान में तब्दील हो रहा है।

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई
राज्य के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने हत्याओं की निंदा की है, उन्होंने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात भी कही है, विजयन ने कहा, 'इस तरह की भीषण हिंसा और अमानवीय कृत्य राज्य के लिए खतरनाक है, मुझे विश्वास है कि जल्द ही सभी हत्यारे पकड़े जाएंगे।

हमले की साजिश रचने का आरोप

एसडीपीआई ने आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया है, पार्टी प्रमुख एमके फैजी ने ट्वीट किया, "ये घटनाएं राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पैदा करने और सद्भाव बिगाड़ने के संघ परिवार के एजेंडे का हिस्सा हैं, हम आरएसएस द्वारा आतंकवाद की निंदा करते हैं, केरल पुलिस का उदासीन रवैया आरएसएस के लिए शॉट है, इस तरह काम करता है।

<div class="paragraphs"><p>केरल के अलापुझा में BJP और SDPI के नेता की हत्या</p></div>
UP CRIME : विधानसभा के बाहर माँ बेटी ने खुद को लगाई आग

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com