जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में धमाका, एक की मौत 14 घायल

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर शहर में बुधवार दोपहर को विस्फोट हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत और 14 व्यक्ति घायल हो गए है।
जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में धमाका, एक की मौत 14 घायल

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर शहर में बुधवार दोपहर को विस्फोट हुआ‚ जिसमें एक व्यक्ति की मौत और 14 व्यक्ति घायल हो गए। बता दें कि यह हादसा ऊधमपुर के सलाथिया चौक में हुआ। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान धलपर निवासी जुगल पुत्र किकरू राम के रूप में हुई है।

राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने सोशल मिडिया पर दी हमले की जानकारी

पीएमओ में राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि ऊधमपुर में तहसीलदार कार्यालय के समीप रेहड़ी में विस्फोट हुआ है। जिसमें 1 व्यक्ति की मौत और 14 लोग घायल हो गए है। उन्होंने बताया कि वे ऊधमपुर की डीसी इंदु चिब से लगातार संपर्क में हैं। वे उनसे हर पल की जानकारी ले रहे है।

गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की पहचान राजस्थान निवासी के रूप में हुई

घटना की सूचना मिलते ही ऊधमपुर एसएसपी डाॅ. विनोद घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस के आला अधिकारी, सैन्य अधिकारी और जवान भी घटनास्थल पर पहुंचे, वे घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं। बता दें की गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की पहचान राजस्थान निवासी के रूप में हुई है। व्यक्ति का नाम हीरा लाल बताया जा रहा है, वह मोबाइल की दुकान में काम करता था। फिलहाल व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है।

सेना अधिकारियों ने की घटनास्थल की घेराबंदी

विस्फोट की सूचना मिलते ही सेना के अधिकारी व जवान भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचें, उन्होंनें तुरंत घटनास्थल की घेराबंदी कर दी है। बता दें कि सेना के जवान डाॅग स्क्वाड को लेकर दुर्घटना वाले स्थान पर पहुंच गए हैं। एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल से विस्फोट के नमूने एकत्र कर लिए हैं। सेना व पुलिस अधिकारी विस्फोट के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

तीन दिन पहले श्रीनगर में भी हुआ था हमला

जम्मु-कश्मीर में इस महीने में यह पहला हमला नहीं है। 6 मार्च को श्रीनगर के अमीराकदल इलाके के संडे बाजार में आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में 2 व्यक्तियों की मौत व 23 लोग घायल हुए थे। बताया जा रहा है कि ये हमला सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर किया गया था।

Related Stories

No stories found.