निर्माणधीन मकान में 4 साल की दलित बच्ची की मिली लाश , रेप के बाद हत्या की आशंका

झांसी के समथर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान से चार वर्षीय दलित बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
निर्माणधीन मकान में 4 साल की दलित बच्ची की मिली लाश , रेप के बाद हत्या की आशंका

झांसी के समथर थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान से चार वर्षीय दलित बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही आशंका जताई जा रही है कि बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर उसकी हत्या की गई है ।

पुलिस कर रही छानबीन

मामले की जांच में जुटी पुलिस स्थानीय लोगों के साथ-साथ परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि दोषियों के बारे में कुछ सुराग मिल सके और उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। दरअसल, झांसी के समथर थाना क्षेत्र के गांव खोजा के रहने वाले हैं। माखन अहिरवार अपनी पत्नी और 4 साल की बेटी दर्पण के साथ रहते हैं। पिछले दिन माखन अपनी पत्नी के साथ पास के गांव में मजदूरी करने गया था और उसकी चार साल की बेटी घर पर अकेली थी।

लेकिन जब दोनों काम करके घर वापस आए तो उन्होंने अपने बच्चे को नहीं देखा। फिर उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची की तलाश की। कई घंटों की तलाश के बाद उन्हें घर के पास स्थित निर्माणाधीन मकान से बच्ची का शव मिला। यह देख उनके होश उड़ गए।

रेप के जताई जा रही आशंका

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है | बता दें कि सूचना मिलते ही डीआईजी जोगेंद्र कुमार, एसएसपी शिवहरी मीणा समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। एसएसपी ने बताया कि डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।
एसएसपी ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आशंका जताई जा रही है कि रेप की घटना को अंजाम देकर बच्ची की हत्या की गई है।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com