Brutal Murder in Jaipur: मंदिर में युवक की सरिए से पीट-पीट कर हत्या, प्राइवेट पार्ट में घुसाया सरिया

सवेरे ये नजारा देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दी तो सबसे पहले सोडाला पुलिस पहुंची और कुर्सी पर सो रहे युवक को अस्पताल पहुंचाया।
Brutal Murder in Jaipur: मंदिर में युवक की सरिए से पीट-पीट कर हत्या, प्राइवेट पार्ट में घुसाया सरिया
तो वही फ़िलहाल हत्या करने के पीछे के कारण अभी साफ़ नहीं हो पाया है।

Jaipur: राजधानी जयपुर में पीट पीट कर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। जयपुर के सदर थाना इलाके के चार नंबर डिस्पेंसरी के नजदीक स्थित एक मंदिर में शव मिलने के बाद आस -पास के इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस को शव के पास एक युवक घायल अवस्था में मिला, घायल युवक को पुलिस ने हॉस्पिटल पहुंचाया। अब FSL और पुलिस के आलाधिकारी मौके का मुआयना किया है। तो वही फ़िलहाल हत्या करने के पीछे के कारण अभी साफ़ नहीं हो पाया है।

वहीं जानकारी अनुसार सामने आया है की सरिए से सिर पर कई वॉर किए गए, सफेद शर्ट खून से लाल हो गयी . ... .. फिर सरिए को प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया।

मंदिर परिसर के अंदर जो शव पड़ा था वह अर्धनग्न हालात में था। मंदिर के बाहर ही पत्थर की कुर्सी पर एक युवक सो रहा था जिसके सिर से खून बह रहा था। सवेरे ये नजारा देखकर किसी ने पुलिस को सूचना दी तो सबसे पहले सोडाला पुलिस पहुंची और कुर्सी पर सो रहे युवक को अस्पताल पहुंचाया।

मंदिर के बाहर जो युवक सो रहा था उसका नाम मानसिंह हैं
मंदिर के बाहर जो युवक सो रहा था उसका नाम मानसिंह हैं

संभवतः बीती रात नशे के बाद झगड़ा हुआ और मानसिंह ने पप्पू की हत्या कर दी

बाद में सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरु की। नंदीश्वर महादेव मंदिर में परिक्रमा मार्ग पर जो शव मिला उसकी हालत देखकर पुलिसवाले दहल गए। शव को मुर्दाघर में रखवाया गया। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मूल रूप से बूंदी निवासी पप्पू सैनी के रूप में हुई है। वहीं मंदिर के बाहर जो युवक सो रहा था उसका नाम मानसिंह हैं।

पुलिस का कहना है कि दोनों ही मजदूर हैं और नशे के आदी हैं। दोनो में संभवतः बीती रात नशे के बाद झगड़ा हुआ और मानसिंह ने पप्पू की हत्या कर दी। पप्पूू के सिर में इतनी चोटें मारी कि उसकी सफेद शर्ट खून से लाल हो गई। उसके बाद उसे नग्न कर सरिया घुसा दिया।

Related Stories

No stories found.