दिल्ली कोर्ट से लौट रहे हत्या के आरोपी पर फायरिंग, 1 घायल

तीनों साल 2020 में दर्ज अशोक मान नाम के एक व्यक्ति की हत्या के मामले में सुनवाई में शामिल होकर पटियाला हाउस कोर्ट से लौट रहे थे,
दिल्ली कोर्ट से लौट रहे हत्या के आरोपी पर फायरिंग, 1 घायल

राष्ट्रीय राजधानी के किशनगंज इलाके में दिनदहाड़े एक कार पर अज्ञात लोगों के हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।

अधिकारी के अनुसार, एक फॉर्च्यूनर कार पर गोलियां चलाई गईं, जिसमें कार चालक घायल हो गया, जिसकी पहचान शफीक के रूप में हुई है। कार में दो और लोग सवार थे – सोमराज उर्फ धामी और उनका निजी सुरक्षा अधिकारी, जो पीछे की सीट पर बैठा था।

तीनों साल 2020 में दर्ज अशोक मान नाम के एक व्यक्ति की हत्या के मामले में सुनवाई में शामिल होकर पटियाला हाउस कोर्ट से लौट रहे थे, जिसमें धामी अपने भाइयों के साथ आरोपी है। घायल को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने कहा, "हमने मामले की जांच शुरू कर दी है।"

पुलिस फिलहाल इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज देख रही है और जिस सड़क पर घटना हुई उसे दोनों तरफ से सील कर दिया गया है। दहशत में आए लोगों ने उस बाजार को भी बंद कर दिया है, जो घटनास्थल से सटा हुआ था।

प्रथम ²ष्टया यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला लग रहा है, क्योंकि शिकायतकर्ता ने मृतक अशोक मान के भाई हरेंद्र मान पर हमले को अंजाम देने का आरोप लगाया है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हमले के दौरान कार पर चार राउंड फायर किए गए और घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com