जयपुर में शराब के नशे में 40 फीट ऊपर छत की मुंडेर से गिरे 2 युवको की मौत

मृतक युवको की उम्र लगभग 25 और दूसरे की 30 साल बताई जा रही है, दोनों युवक जयपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे
जयपुर में शराब के नशे में 40 फीट ऊपर छत की मुंडेर से गिरे 2 युवको की मौत
ऊपर मुंडेर से 40 फ़ीट नीचे शराब के नशे में गिरे

राजधानी जयपुर में छत से गिरने से दो युवकों की मौत होने का मामला सामने आया है। घटना जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके की है आपस में छत की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे। तभी दोनों के बीच झगड़ा हुआ और छत के दूसरी और 40 फ़ीट नीचे गिर गए। गिरने से दोनों युवको की मोके पर ही मौत होगयी।

मृतक युवको की उम्र लगभग 25 और दूसरे की 30 साल बताई जा रही है।

दोनों युवक जयपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। मोके पर पहुंची मानसरोवर थाना पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी, fsl को बुलाया और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पोस्टमार्टम के लिए डेड बॉडी ले जाती पुलिस
पोस्टमार्टम के लिए डेड बॉडी ले जाती पुलिस

मामले में Acp मानसरोवर थाना चिरंजी लाल चर्ग ने दी जानकारी

मामले में Acp मानसरोवर थाना चिरंजी लाल चर्ग ने बताया की देर रात दो युवको की शराब के नशे में छत से गिरने का मामला सामने आया है। दोनों युवक जयपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। प्रथम दृष्ट्या माना जा रहा है की एक युवक ने दूसरे युवक के शरीर पर दांत से बाईट की और दोनों के बीच लड़ाई हुई और शराब के नशे में 40 फ़ीट छत की मुंडेर से नीचे गिर पड़े और मोके पर ही दोनों की मौत होगयी। मामले में फ़िलहाल मानसरोवर पुलिस थान जाँच कर रही है।

एक युवक जब छत पर कुर्सी लेने पहुंचा तो जानकारी मिली

झगड़े में शराब के नशे में दोनों ने एक-दूसरे से मारपीट की। इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और करीब 40 फीट नीचे पास के मकान की छत पर आ गिरे। पुलिस प्रथम दृष्टया माना जा रहा है दोनों गंभीर हालत में छत पर आकर गिरे।

घायल होने के बाद भी उन्होंने उठने का प्रयास किया, लेकिन उठ नहीं सके। कई घंटों तक दर्द से करहाते रहे। इसके बाद उनकी मौत हो गई। जिस मकान की छत दोनों के शव मिले, उसमें रहने वाला एक युवक जब छत पर कुर्सी लेने पहुंचा तो जानकारी मिली।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com