सिद्धू मूसेवाला के हत्या का आरोपी दीपक मुंडी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में वांछित छठे शार्पशूटर को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने 'ऑपरेशन मुंडी' तैयार किया था। पुलिस की टीमों ने दीपक मुंडी की तलाश में अमृतसर और तरनतारन के कई गांवों में छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली कि दीपक मुंडी पास में ही कहीं छिपा है। इसके बाद पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। अब पुलिस को सफलता मिली है
सिद्धू मूसेवाला के हत्या का आरोपी दीपक मुंडी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों और दिल्ली पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में मूसेवाला हत्याकांड के फरार आरोपी दीपक उर्फ ​​मुंडी को उसके दो साथियों कपिल पंडित और राजिंदर के साथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने दी। डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि दीपक मुंडी, कपिल पंडित और राजिंदर को एजीटीएफ की टीम ने पश्चिम बंगाल-नेपाल सीमा पर एक खुफिया अभियान में गिरफ्तार किया था। जहां दीपक बोलेरो मॉड्यूल में शूटर था, वहीं कपिल पंडित और राजिंदर ने हथियारों और ठिकाने सहित रसद सहायता प्रदान की।

हत्याकांड में बोलेरो और कोरोला मॉड्यूल का इस्तेमाल
मूसेवाला हत्याकांड में बोलेरो और कोरोला मॉड्यूल का इस्तेमाल किया गया था। दीपक मुंडी बोलेरो मॉड्यूल का हिस्सा था। इसका नेतृत्व हरियाणा के शार्प शूटर प्रियव्रत फौजी ने किया। उनके साथ अंकित सिरसा और कशिश भी थे। मूसेवाला की हत्या के बाद चारों गुजरात भाग गए। फरार दीपक मुंडी 8 जुलाई के आसपास तरनतारन से अलग हो गया। मूसेवाला हत्याकांड में पहले भी तीन शूटर गिरफ्तार किए जा चुके हैं और दो पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं।
आरोपी कपिल पंडित, दीपक मुंडी और राजिंदर
आरोपी कपिल पंडित, दीपक मुंडी और राजिंदर

हथियारों के साथ हुआ था फरार

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर दीपक मुंडी आधुनिक हथियारों के साथ फरार हो गया था। पुलिस को खुफिया सूत्रों से यह जानकारी मिली है। पंजाब पुलिस ने हरियाणा, राजस्थान में भी मुंडी की तलाशी ली। पुलिस की पांच विशेष टीमें मुंडी की तलाशी कर रही थीं।

'ऑपरेशन मुंडी' किया गया था तैयार

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में वांछित छठे शार्पशूटर को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने 'ऑपरेशन मुंडी' तैयार किया था। पुलिस की टीमों ने दीपक मुंडी की तलाश में अमृतसर और तरनतारन के कई गांवों में छापेमारी की। पुलिस को सूचना मिली कि दीपक मुंडी पास में ही कहीं छिपा है। इसके बाद पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। अब पुलिस को सफलता मिली है।

सिद्धू मूसेवाला के हत्या का आरोपी दीपक मुंडी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता
MP : बिशप पीसी सिंह का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन! डॉन दाऊद के राइट हैंड से किया जमीन का सौदा, करता था चार्टर्ड प्लेन की सवारी
Since independence
hindi.sinceindependence.com