जयपुर सड़क दुर्घटना में दोसा के डॉ. की मौत,दूसरा दोस्त गंभीर घायल

डॉक्टर प्रवीण व्यास के शरीर में जगह जगह सरिए घुस गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं, डॉक्टर अमित कुमार के हाथ और सिर के पास चोट आई।
अंधेरा होने के कारण कार चला रहे डॉक्टर प्रवीण व्यास को सरिये दिखे नहीं और कार सरियो में घुस गई
अंधेरा होने के कारण कार चला रहे डॉक्टर प्रवीण व्यास को सरिये दिखे नहीं और कार सरियो में घुस गई

जयपुर में ट्रांसपोर्ट नगर इलाक़े में घाटगेट के पास दुर्घटना का मामला सामने आया है। लोहे के सरियों से भरी ट्रॉली में जा घुसी कार, हादसे में कार सवार दो युवकों के सिर और शरीर में घुसे सरिए, एक की मौके पर मौत,दूसरा गंभीर घायल, घायल को sms के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। वही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ हुआ मौके से फरार, सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची।

डॉक्टर प्रवीण व्यास के शरीर में जगह जगह सरिए घुस गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, डॉक्टर अमित कुमार के हाथ और सिर के पास चोट आई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच दोनों डॉक्टर जयपुर में शॉपिंग कर के घर लौट रहे थे। इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे से महज 200 मीटर पहले कार आगे चल रहे सरियों से भरे ट्रैक्टर में जा घुसी। ट्रैक्टर से सरिये करीब 5 से 7फीट बाहर निकल रहे थे। अंधेरा होने के कारण कार चला रहे डॉक्टर प्रवीण व्यास को सरिये दिखे नहीं और कार सरियो में घुस गई।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

मृतक डॉक्टर प्रवीण व्यास की पत्नी भी टीचर हैं और उनके दो बच्चे हैं

पुलिस ने बताया कि जानकारी मिलने पर परिजन जयपुर पहुंच गए हैं। परिजनों ने बताया कि 38 वर्षीय डॉक्टर प्रवीण व्यास और डॉक्टर अमित कुमार जयपुर में दोस्तों के साथ शॉपिंग करने आए थे। दोस्तों को जल्दी थी इस लिए वह पहले निकल गए ये दोनों आराम से रात को दौसा के लिए निकले थे। मृतक डॉक्टर प्रवीण व्यास की पत्नी भी टीचर हैं और उनके दो बच्चे हैं। प्रवीण जिला अस्पताल में डेंटिस्ट के पद पर स्थापित हैं। वहीं, डॉक्टर अमित कुमार फिजिशियन है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com