जयपुर पुलिस एक बार फिर बनी फरिश्ता,मुहाना मंडी में लगी तेज आग के बीच,2 पुलिसकर्मियों ने बचाई युवक की जान

मंडी में सो रहे लोगों ने पुलिस और दमकल को आग की सूचना दी थी। 12 से अधिक दमकलें आग बुझाने में लगी रही। मौके पर पहुंची मुहाना थाना पुलिस की पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने आसपास सो रहे लोगों को मौके से दूर किया
जयपुर पुलिस एक बार फिर बनी फरिश्ता,मुहाना मंडी में लगी तेज आग के बीच,2 पुलिसकर्मियों ने बचाई युवक की जान
दो पुलिसकर्मी ने तेज आग के बीच छत पर चढ़कर युवक की जान बचाई

जयपुर की मुहाना मंडी में देर रात शॉट सर्किट के वजह से प्लास्टिक के कैरेट के गोदाम में आग लग गई। सी ब्लॉक की 2 दुकानों में लगी आग, दुकान में फंसे 1 युवक को पुलिस ने बचाया 108 की सहायता से अस्पताल भेजा गया।, दो कांस्टेबल और 1 युवक झुलसा,आग की लपटें इतनी तेज थी की आग पर काबू पाने में 6 घंटे लग गए।

वही जयपुर पुलिस ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है। मुहाना मंडी में लगी आग में राजस्थान पुलिस के जवानों ने गौरवान्वित किया है। आग की लपटों के बीच अपनी जान बचाने के लिए मुहाना मंडी की छत पर इधर-उधर भाग रहा था युवक किसी की हिम्मत नहीं हुई उसके पास तक जाने की लेकिन तभी उसके लिए ऊपर वाले का फरिश्ता बन कर आए दो पुलिसकर्मी (Muhana thana Police Rescues Man under Fire). जिन्होंने अपनी जान की परवाह नहीं की और शख्स को सकुशल बाहर निकाल लाए।

मंडी में सो रहे लोगों ने पुलिस और दमकल को आग की सूचना दी थी। 12 से अधिक दमकलें आग बुझाने में लगी रही। मौके पर पहुंची मुहाना थाना पुलिस की पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने आसपास सो रहे लोगों को मौके से दूर किया।

आग प्लास्टिक के कैरिट के गोदाम में लगने से कंट्रोल होने में समय लग गया।
आग प्लास्टिक के कैरिट के गोदाम में लगने से कंट्रोल होने में समय लग गया।

अभी भी आ रही है प्लास्टिक की दुर्गंध

आग प्लास्टिक के कैरिट के गोदाम में लगने से कंट्रोल होने में समय लग गया। प्लास्टिक पिघल कर वहीं गिर रहा था। जिसे पानी से बुझाने में सफलता नहीं मिल रही थी। बाद में फॉम की मदद से आग पर काबू पाया गया। सुबह तक भी मंडी में प्लास्टिक की दुर्गंध आ रही है। इस आग से दुकान को भारी नुकसान हुआ।

जयपुर पुलिस ने पहले भी पेश की, मिसाल

गौरतलब है की विद्याधर थाने इलाके की एक कमर्शियल कम आवासीय बल्डिंग में आग लग गई थी। सिनेस्टार में भीषण आग लगने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांबाजी दिखाते हुए कई लोगों को बचाया था। इनमें कांस्टेबल अशोक और महेश ने अपनी जान पर खेलकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था। टीम को सराहा गया और इन्हें सम्मानित भी किया गया था। इसके बाद आज एक बार फिर मुहाना पुलिस के जवानों ने एक युवक की जान बचाई है।

दो पुलिसकर्मी ने तेज आग के बीच छत पर चढ़कर युवक की जान बचाई
राजस्थान CRIME अपडेट – भाई ने पत्नी संग कर डाली देवर की हत्या

Related Stories

No stories found.