गुजरात के मोडासा में भीषण सड़क हादसा, केमिकल से भरे ट्रक और कार में भिड़त से लगी आग, 6 लोगों जिंदा जले

घटना में तीन वाहनों में 6 लोग फंस गए और जिंदा जल गए। काफी देर तक वाहनों में लगी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। जानकारी के अनुसार एक ट्रक के क्लीनर, दूसरे ट्रक के चालक व क्लीनर और कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है
गुजरात के मोडासा में भीषण सड़क हादसा, केमिकल से भरे ट्रक और कार में भिड़त से लगी आग, 6 लोगों जिंदा जले
गुजरात के मोडासा में भीषण सड़क हादसा

गुजरात में मोडासा जिले के आलमपुर गांव के पास आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। दो ट्रकों और एक कार के बीच हादसा हो गया, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई। घटना में तीन वाहनों में 6 लोग फंस गए और जिंदा जल गए। काफी देर तक वाहनों में लगी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। जानकारी के अनुसार एक ट्रक के क्लीनर, दूसरे ट्रक के चालक व क्लीनर और कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि कार चालक ने कूद कर जान बचाई है।

दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए और एक कार भी उनकी चपेट में आ गई। एक ट्रक में केमिकल भरा हुआ था, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी।
मौके पर मौजूद लोगों द्वारा

हादसे के कारण 10 किमी लंबा जाम

इस भीषण हादसे के चलते मोडासा-नडियाड हाईवे को बंद कर दिया गया है। हाईवे पर दोनों ओर से करीब 10 किमी लंबा जाम लग गया है। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीमें स्थिति पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

चालक ट्रक से कूद गया था। इससे उसकी जान बच गई। हालांकि कूदने के दौरान उन्हें चोट लग गई। जबकि उनके ट्रक का क्लीनर ट्रक से बाहर नहीं निकल सका और उसकी मौत हो गई। वहीं, दूसरे ट्रक में दो लाशें हैं, जो ड्राइवर और क्लीनर की हो सकती हैं।
मौके पर मौजूद आरटीओ कर्मचारी
गुजरात के मोडासा में भीषण सड़क हादसा
जयपुर : Facebook से दोस्ती कर होटल में किया जबरन Rape,अश्लील फोटो खींच 9 महीने तक Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com