जयपुर में Money Exchange व्यापारी से मारपीट कर पांच लाख रुपए लुटे

मामले में जवाहर नगर थाना इंचार्ज ने बताया की रात्रि करीब 10;15 बजे व्यापारी जोहरी बाजार से अपनी दुकान बढाकर घर आ रहा था। तभी अँधेरे सुनसान जगह पर 2 लोगो ने उन्हें रूकवाकर मारपीट शुरू कर दी और पैसे से भरा बैग लेकर भाग गए
जयपुर में Money Exchange व्यापारी से मारपीट कर पांच लाख रुपए लुटे
अँधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने पैसे से भरा बैग छीनकर फरार होगये।

राजधानी जयपुर में बदमाशों ने मारपीट कर व्यापारी से 5 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है। मामला जयपुर के जवाहर नगर थाने का है पीड़ित हरीश बठिजा मनी एक्सचेंज का व्यापार का काम करते है।

व्यापारी जौहरी बाजार स्थित अपने ऑफिस से स्कूटी पर घर लौट रहा था तभी जवाहर नगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी की एक्टिवा रूकवाकर मारपीट शुरू कर दी रात्रि अँधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों ने पैसे से भरा बैग छीनकर फरार होगये। पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया।

जवाहर नगर पुलिस द्वारा दुकान से घटनाक्रम तक की cctv फुटेज भी खंगाले जा रहे है ।
जवाहर नगर पुलिस द्वारा दुकान से घटनाक्रम तक की cctv फुटेज भी खंगाले जा रहे है ।
मामले में पुलिस प्रथम दृष्ट्या मान रही है की जिस तरह से बदमाशों ने तय समय में वारदात का अंजाम दिया उससे जाहिर हो रहा है कि बदमाशों ने पहले हरीश कि रैकी की हो

वही जवाहर नगर थाना इंचार्ज पन्ना लाल मीणा ने मांमले की जानकारी दी

मामले में इंचार्ज ने बताया की रात्रि करीब 10;15 बजे व्यापारी जोहरी बाजार से अपनी दुकान बढाकर घर आ रहा था। तभी अँधेरे सुनसान जगह पर 3 युवक ने उन्हें रूकवाकर मारपीट शुरू कर दी, बदमाश मुँह पर गमछा बांध कर आए थे। इसके बाद बदमाशों ने स्कूटी के डिग्गी का लॉक खोलकर उसमें रखा काले रंग का पैसे का बैग ले लिया और वहा से फरार हो गए। बैग में कुल रकम 5 लाख रुपए होना बताया,मामले में फ़िलहाल पुलिस अनुसंधान कर रही है। दुकान से घटनाक्रम तक की cctv फुटेज भी खंगाले जा रहे है ।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com