दिल्ली में विदेशी महिला से गैंगरेप,

दिल्ली में विदेशी महिला से गैंगरेप,

31 वर्षीय महिला उजबेकिस्तान की नागरिक है, दो महीने पहले ही भारत आई थी

डेस्क न्यूज –  राजधानी दिल्ली में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां बसंत कुंज इलाके में एक विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) का मामला सामने आया है।विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट भी की गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है। जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय महिला उजबेकिस्तान की नागरिक है, जो दो महीने पहले ही भारत आई थी।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता इन दिनों दिल्ली में रह रही है। उसकी दोस्ती गुड़गांव निवासी यशराज(25) से थी, जिसने 10 अगस्त को उक्त महिला को वसंत कुंज स्थित स्केयर मॉल के पास बुलाया था। विदेशी महिला के वहां पहुंचने पर यशराज उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में लेने पहुंचा था। उस वक्त उसके साथ गाड़ी में दो और दोस्त थे, जिन्होंने विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान महिला के विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में धमकी देते हुए आरोपित फरार हो गए। महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और अगले दिन 11 अगस्त को इसकी सूचना पुलिस को दी। वसंतकुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने ट्रांसलेटर की मदद से बात की और पीड़िता के बयान पर गैंगरेप, मारपीट और धमकी देने संबंधी मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com