जोधपुर में 11वीं की छात्रा के साथ गैंग रैप,शौचालय में परिजनों को तड़पती मिली नाबालिक

शुक्रवार को शिक्षक सत्यप्रकाश के मकान में शौचालय से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी।
जोधपुर में 11वीं की छात्रा के साथ गैंग रैप,शौचालय में परिजनों को तड़पती मिली नाबालिक

जोधपुर में गैंगरेप

राजस्थान में दुष्कर्म जैसी घटना आये - दिन एक नया आकड़ो का रिकॉर्ड बना रही है। हर जिले से रोजाना एक नई खबर दुष्कर्म की सुनने को मिलती है। पुलिस को लेकर अब अपराधियों में भय दूर -दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है। वही जोधपुर में नाबालिक के साथ गैंगरेप की घटना सामने आ रही है। घटना जोधपुर के मतौड़ा थाना क्षेत्र की है।

जोधपुर में प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 11वीं की स्टूडेंट का अपहरण किया। फिर अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। जब स्थानीय ग्रामीण ने छात्रा को टीचर के शौचालय में तड़पते देखा तो जोर जोर से चिल्लाने लगा। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन वहां पहुंचे तो शौचालय में छात्रा घायल व बेहोशी की हालत में मिली।

आरोपी टीचर को पुलिस ने पकड़ लिया है। फ़िलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

शनिवार को मतौड़ा थाने में पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिवार ने बताया कि गुरुवार को छात्रा पड़ोसी के घर के लिए निकली थी। शाम तक नहीं लौटी। इससे चिंतित परिजन ने तलाश शुरू की। रातभर हर संभावित जगह ढूंढते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। शुक्रवार को शिक्षक सत्यप्रकाश के मकान में शौचालय से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

<div class="paragraphs"><p>जोधपुर में गैंगरेप</p></div>

जोधपुर में गैंगरेप

होश में आने पर पीड़िता ने सत्यप्रकाश सहित 3 लोगों के खिलाफ उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया।

छात्रा का आरोप है कि गुरुवार सुबह 11 बजे आरोपी एक गाड़ी में उठा ले गए। वह उसे गाड़ी में बैठाकर ओरण (खेत का एक हिस्सा) में ले गया था, जहां उसके साथ बलात्कार किया था। फिर उसे शाम को सत्यप्रकाश उसे कमरे पर ले गया था, जहां उसने रेप किया।

ग्रामीण पुलिस एसपी अनिल कायल ने बताया कि मतौड़ा थाने में पीड़िता के भाई ने शनिवार को मामला दर्ज कराया है। अन्य आरोपियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

दुष्कर्म मामलों में राजस्थान NO. 1

हम एक नजर NCRB के सितम्बर की रिपोर्ट पर डाले तो राज्य की महिलाएं पूरे देश में सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं. एनसीआरबी के आंकड़े कहते हैं कि दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान पहले नंबर पर है. साल 2020 के दौरान राज्य में कुल 5 हजार 310 मामले घरेलु हिंसा के दर्ज किए गए. राजस्थान के यह आंकड़े अपराध के मामले में आम तौर पर बदनामी झेलते रहे उत्तर प्रदेश से भी करीब दोगुने है. आप अंदाजा लगाईए कि दुष्कर्म के मामलों में दूसरे नंबर पर रहे यूपी में 2 हजार 769 मामले साल भर में सामने आए है।

Like Follow us on :- Twitter | Facebook | Instagram | YouTube


<div class="paragraphs"><p>जोधपुर में गैंगरेप</p></div>
Gang Rape: जयपुर में दरिंदो की बर्बता, सिर और चेहरा कुचला, नाले में मिला शव

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com