जयपुर में सड़क किनारे मिला युवती का शव,हाथ पैर, चेहरा कुचला,पुलिस के लिए शिनाख्त करना हुआ मुश्किल

फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। हत्या क्यों और किसने की, ये अभी पता नहीं चल पाया है
जयपुर में सड़क किनारे मिला युवती का शव,हाथ पैर, चेहरा कुचला,पुलिस के लिए शिनाख्त करना हुआ मुश्किल
प्रतीकात्मक चित्र

राजधानी जयपुर के कालवाड थाना इलाके के रामकुटिया पोद्दार फार्म के पास देर रात को ग्रेवल सड़क पर एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर कालवाड थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। टीम के द्वारा आस - पास के इलाके में सबूत जांचे गए मोके पर डॉग स्क्वॉड टीम को भी बुलाया गया।

कालवाड़ थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि सबरामपुरा जाने वाली ग्रेवल सड़क पर पोदार फार्म के पास एक राहगीर हॉस्पिटल से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर उसे खून से लथपथ हालत में शव दिखा, तो पड़ोसियों को आवाज लगाकर इसकी जानकारी दी.शव के चेहरे को कुचला गया है जिससे उसकी पहचान में मुश्किल हो रही है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

स्थानीय लोगों की सूचना पर कालवाड़ थाना मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है। किसी अन्य जगह पर हत्या करके शव को यहां फेंका गया है. शव के गले और मुंह पर चोट के निशान है। फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। हत्या क्यों और किसने की, ये अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com