Jaipur: गमजदा पिता ने जुटाए बेटे की 'हत्या' के साक्ष्य; पुत्रवधु पर संदेह, पुलिस को सौंपे सबूत

पिता मौत से सदमे में थे संदेह के आधार पर उन्होंने पत्नी और एक अन्य युवक से पूछताछ की तो पिता का शक पुख्ता हो गया। बुजुर्ग के मुताबिक उन्होंने कुछ ऐसे सबूत जुटाए जो हत्या की ओर इशारा कर रहे थे।
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

राजधानी जयपुर में एक युवक का शव रेल की पटरी पर मिला, शव मिलने के बाद से अब पिता ने दर्ज कराया मुकदमा। पुलिस मामले को हत्या और आत्महत्या के एंगल से देख रही है। 27 जुलाई को शव पटरी पर होने की सूचना पुलिस को मिली थी।

आशंका जताई गई थी कि हत्या करने के बाद शव को पटरियों पर फेंक दिया गया। पटरी पर ट्रेन के नीचे कुचलने से शव के चीथड़े उड़ गए थे। इसी मामले में शुक्रवार को पिता की रिपोर्ट पर प्रताप नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक बोदूराम जयपुर में रहकर अपनी बीवी के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। पिता मौत से सदमे में थे संदेह के आधार पर उन्होंने पत्नी और एक अन्य युवक से पूछताछ की तो पिता का शक पुख्ता हो गया। बुजुर्ग के मुताबिक उन्होंने कुछ ऐसे सबूत जुटाए जो हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। अपने सबूतों के साथ वो पुलिस स्टेशन पहुंचे जिसके बाद पिता ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कराया है। मृतक के पिता ने अपनी बहू और उसके एक साथी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

बहू और उसके एक साथी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।
बहू और उसके एक साथी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

प्रताप नगर थानाधिकारी भजनलाल ने दी मामले में जानकारी

27 जुलाई को प्रताप नगर थाना क्षेत्र में रेलवे की पटरियों पर एक युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान बोदूराम नाम के युवक के रूप में हुई थी। टोंक निवासी मृतक के पिता हरजीराम ने आरोप लगाया कि बहू और उसके साथी ने मिलकर हत्या की थी। हत्या को सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई थी। पिता ने पुलिस को बताया कि इसी साल मार्च के महीने में बेटे की शादी हुई थी। बोदूराम जयपुर के जगतपुरा क्षेत्र में किराया का कमरा लेकर रह रहा था। फ़िलहाल पुलिस मामले में जाँच कर रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com