जयपुर में मानवता शर्मसार: दबंगो ने पहले माँ को पीटा फिर बेटी से की अभर्दा,दामाद ने विरोध किया तो पेशाब पिलाकर काट दिए नाक-कान

रामजीलाल गोट्या सहित अन्य लोगो ने दामाद के साथ एक के बाद एक क्रूरता शुरू कर दी,आरोपियों ने पीड़ित पक्ष को धमकी दी की यदि पुलिस में मामला दर्ज कराया तो जान से हाथ धो बैठोगे
पुलिस थाना रामनगरिया जयपुर
पुलिस थाना रामनगरिया जयपुर

राजधानी जयपुर के रामनगरिया थाना क्षेत्र में एक किशोरी से अभद्रता और उसके पति से मारपीट कर उसे पेशाब पिला नाक-कान काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं, शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित पक्ष का मेडिकल करवाया और मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है।

महिला कुछ दिनों पहले अपने दामाद ओर बेटी के साथ ससुराल आयी थी।
महिला कुछ दिनों पहले अपने दामाद ओर बेटी के साथ ससुराल आयी थी।

मामले में रामनगरिया थाना इंचार्ज राजेश शर्मा ने बताया की नरेना क्षेत्र में महिला का ससुराल है। जिसके पति की कुछ दिनों पहले मौत होगयी थी। मामले में थाना अधिकारी ने बताया की महिला कुछ दिनों पहले अपने दामाद ओर बेटी के साथ ससुराल आयी थी। जहा रामजीलाल गोट्या सहित अन्य लोगो ने बेटी के साथ मारपीट की जब दामाद ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसके साथ मारपीट कर पहले पेशाब पिलाया और फिर नाक, कान काटी दिए।

आरोपियों ने पीड़ित पक्ष को धमकी दी की यदि पुलिस में मामला दर्ज कराया तो जान से हाथ धो बैठोगे वही इसी डर के चलते पीड़िता ने एक हफ्ते बाद मामला पुलिस में दर्ज कराया। फिलहाल मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com