जयपुर में मानवता शर्मसार; प्रेग्नेंट पत्नी को पति ने बेरहमी से मारा, मारपीट से 4 महीने के बच्चे का हुआ गर्भपात

पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा और मारपीट करते रहे। वह घर में ही दर्द से तड़पती रही, बुधवार को पड़ोसियों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।
पर्चा बयान में पीड़िता ने बताया आये दिन पति करता था मारपीट
पर्चा बयान में पीड़िता ने बताया आये दिन पति करता था मारपीट

जयपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। पति ने पत्नी को इतना मारा की कोख में पल रहे बच्चे का मिसकैरेज हो गया। मामला जयपुर के करधनी थाना इलाके का है। मामला पीड़िता के लिखित बयान के बाद दर्ज किया गया है। महिला की बिगड़ती तबीयत देख पड़ोसियों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

बेहरमी से पिटाई से उसका गर्भपात (मिसकैरेज) हो गया।
बेहरमी से पिटाई से उसका गर्भपात (मिसकैरेज) हो गया।

वह चार महीने की प्रेग्नेंट थी

वही SHO बनवारी लाल मीणा ने बताया कि करधनी निवासी 25 वर्षीय महिला का जनाना हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। बुधवार रात को जनाना हॉस्पिटल से करधनी थाने को मेडिकल सूचना भेजी गई। सूचना पर पहुंची करधनी थाना पुलिस ने पीड़िता का पर्चा बयान लिया। पर्चा बयान में पीड़िता ने बताया कि कुछ महीने पहले ही उसकी शादी करधनी निवासी युवक से हुई थी। वह चार महीने की प्रेग्नेंट थी। पांच दिन पहले मामूली बात को लेकर पति ने उसकी पिटाई कर दी।

बेहरमी से पिटाई से उसका गर्भपात (मिसकैरेज) हो गया। पति ने उसको हॉस्पिटल में भर्ती नहीं करवाया। सास-ससुर पर भी बेटे का साथ देने का आरोप लगाया है। पांच दिन तक बंधक बनाकर रखा और मारपीट करते रहे। वह घर में ही दर्द से तड़पती रही, बुधवार को पड़ोसियों ने उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

Since independence
hindi.sinceindependence.com