उदयपुर में कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर फंदे से झूल गया पति, गृह कलेश बना कारण

मामला उदयपुर के गिंगला थाने का है मामले में प्रथम दृष्ट्या रोज - रोज का गृह कलेश सामने आ रहा है। पुलिस को सुचना मिलने के पश्चात शवो को मोर्चेरी में रखवाया।
झगड़ा नहीं करने की बात पर भरोसा कर बेटा वापस चला गया।
झगड़ा नहीं करने की बात पर भरोसा कर बेटा वापस चला गया।

उदयपुर में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या की, बाद में खुद को फांसी लगाकर जीवन को समाप्त कर लिया। मामला उदयपुर के गिंगला थाने का है मामले में प्रथम दृष्ट्या रोज - रोज का गृह कलेश सामने आ रहा है। पुलिस को सुचना मिलने के पश्चात शवो को मोर्चेरी में रखवाया।

 पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के एक दिन पहले मृतक का बड़ा लड़का मां को अपने साथ लेने आया था।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के एक दिन पहले मृतक का बड़ा लड़का मां को अपने साथ लेने आया था।

वही गिंगला थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को थाना इलाके के लोदा की फुटन बस्ती में एक पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। आवेश में आकर पति फत्ता मीणा ने पत्नी चम्पा बाई के चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति ने घर से थोड़ी दूर जंगल में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के एक दिन पहले मृतक का बड़ा लड़का मां को अपने साथ लेने आया था।

हालांकि आरोपी के झगड़ा नहीं करने की बात पर भरोसा कर बेटा वापस चला गया। इस बीच किसी बात को लेकर फिर विवाद उपजा। आरोपी पति ने अपने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के 2 पुत्र हैं इनमें से छोटा पुत्र 10 साल का जबकि दूसरा 25 साल का है। पुलिस ने दोनों के शव अस्पताल में रखवा दिए हैं। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सुपुर्द किए जाएंगे।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com