बुलंदशहर में नाई ने किया बाल कटाने से इंकार, तो मार दी गोली, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी के बुलंदशहर में एक शख्स को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने अपने बाल काटने से इनकार कर दिया था। यह घटना बुलंदशहर के अगोटा थाना क्षेत्र की है जहां इरफान नाम के नाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है |
बुलंदशहर में  नाई ने किया बाल कटाने से इंकार, तो मार दी गोली, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी के बुलंदशहर में एक शख्स को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उसने अपने बाल काटने से इनकार कर दिया था। यह घटना बुलंदशहर के अगोटा थाना क्षेत्र की है जहां इरफान नाम के नाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है | पुराने बकाए को लेकर विवाद हुआ था और आरोपी ने पैसे नहीं दिए थे, इसलिए बाल काटने से मना कर दिया।

नाई की गोली मारकर हत्या

आरोपी का नाम समीर है, जो लंबे समय तक इरफान से अपने बाल कटवाता था। इस बार भी उन्होंने इरफान से अपना वजन कम करने को कहा था। लेकिन नाई ने बाल काटने से मना कर दिया। उसने पहले अपने पुराने पैसे मांगे और उसके बाद ही बाल काटने को कहा। लेकिन समीर यह बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने इरफान को गोली मार दी। आरोपित ने इरफान के भाई पर भी फायरिंग कर दी। इस घटना में इरफान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो आरोपित गिरफ्तार

किसी ने इस घटना का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि नाई और आरोपी दोनों एक ही गांव के हैं और एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. पुलिस इस मामले में अभी कुछ और आरोपियों की तलाश कर रही है।

देखिये क्या कहा एसएसपी ने इस सम्बन्ध मे  

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com