जयपुर में आवारा कुत्तों ने मासूम को 40 जगह पर काटा,CCTV में हुई पूरी घटना कैद

मासूम कुत्तो से अपनी जान को बचाने के लिए पहले खड़ी कार की तरफ बढ़ता है। फिर घूम के जैसे ही पेड़ की तरफ भागता है तब तक पीछे और सामने से झुडं में आवारा कुत्ते नीचे पटककर उसे नोचने लगते है।
जयपुर में आवारा कुत्तों ने मासूम को 40 जगह पर काटा,CCTV में हुई पूरी घटना कैद
4 -5 आवारा कुत्ते एक के बाद एक हमला कर रहे है।

राजधानी जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में 5 आवारा कुत्तों ने मासूम पर हमला कर दिया। बच्चे का नाम दक्ष बताया जा रहा है। कुतो ने हमला इतना तेज किया की बच्चे को 40 जगह पर काटा, घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया,यदि मोके पर एक्टिवा से जा रही महिलाओ ने बच्चे को नहीं बचाया होता तो जान जा सकती थी।19 मई को आवारा कुत्तों ने मासूम पर किया था हमला, कल मामले में परिजनों ने FIR दर्ज कराई तो खुलासा हुआ।

फ़िलहाल बच्चे की हालत खतरे से बाहर है। सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना। आप वीडियो में देख सकते है आखिर किस तरह एक मासूम को 5 -6 आवारा कुत्ते एक के बाद एक हमला कर रहे है। मासूम कुत्तो से अपनी जान बचाने के लिए पहले खड़ी कार की तरफ बढ़ता है। फिर घूम के जैसे ही पेड़ की तरफ भागता है तब तक पीछे और सामने से झुडं में आवारा कुत्ते नीचे पटक कर उसे नोचने लगते है। आखिर प्रशासन की यह कैसी लापरवाही..निगम प्रशासन इस ओर कोई काम नहीं कर रहा। कई बार शिकायत देने के बाद भी यहां से कुत्ते नहीं पकड़े जा रहे। घटना के बाद से आस पास के लोगो में काफी गुस्सा है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

इस कॉलोनी में कुत्ते पहले भी एक बच्चे की जान ले चुके हैं

बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुन वहां से निकल रहीं दो महिलाओं ने कुत्तों को भगाकर बच्चे की जान बचाई। अगर ये चारों मौके पर नहीं पहुंचते तो कुत्ते बच्चे की जान ले लेते। हैरानी की बात ये है कि इस कॉलोनी में कुत्ते पहले भी एक बच्चे की जान ले चुके हैं। तब भी नगर निगम की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com