Jaipur: भूत-प्रेत का डर दिखा सास-बहू से 4 साल तक दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, 20 लाख रुपए भी ऐंठे

मामला जयपुर के बड़े ज्वेलर परिवार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। रविवार को पीड़ित महिलाओं ने भांकरोटा थाने में तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में तांत्रिक के द्वारा डरा धमकाकर सास- बहु से सालो तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। तांत्रिक अपने भय के प्रकोप से लगातार शोषण करता रहा। मामले में तांत्रिक ने महिला से एक दुकान के बाहर मुलाकात की और अपने एक शब्द से महिला को डराकर अपने जाल में फंसा लिया। तांत्रिक ने महिला से कहा की उसके घर पर भूतों का साया है। उसे पूजा करानी चाइये और वह खुद तांत्रिक है। में पूजा कर दूंगा कहकर तांत्रिक ने घर में एंट्री ले ली और फिर तांत्रिक(जयेन्द्र) ने दिखाया अपना असली चेहरा।

तांत्रिक ने बीमारी सही करने के नाम पर सास और बहू को बिना कपड़ों के तांत्रिक क्रिया में बैठाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही पूजा पाठ के नाम पर करीब 20 लाख रुपए ठग लिए यह पूरा मामला जयपुर के बड़े ज्वेलर परिवार से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। रविवार को पीड़ित महिलाओं ने भांकरोटा थाने में तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र
रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन तांत्रिक जयेन्द्र घर पर आया। उस समय सास घर पर अकेली थी तांत्रिक ने कहा कि अभी सही समय है, पूजा पाठ कर भूत भगा देंगे। इसके बाद तांत्रिक ने कहा कि माताजी का आदेश है कि पूजा बिना कपड़ों के करनी पड़ेगी। अगर ऐसे पूजा नहीं की तो आपका छोटा बेटा मर जाएगा सास डर की वजह से बिना कपड़े के तांत्रिक पूजा में बैठ गई। इसी दौरान तांत्रिक ने महिला का न्यूड वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर देह शोषण करना शुरू कर दिया।

भांकरोटा थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप के मुताबिक पीड़िता ने भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि तांत्रिक ने 50 साल की सास को बीमारी के नाम पर बिना कपड़े के पूजा करने की विधि बताई और फिर दुष्कर्म कर न्यूड वीडियो बना लिए। इसके बाद तांत्रिक ने बहू को भी अपना शिकार बना लिया तांत्रिक ने बहू को भी बिना कपड़े के पूजा करने की विधि बताई। तांत्रिक ने बहू के साथ भी दुष्कर्म कर न्यूड वीडियो बना लिया इसके बाद तांत्रिक ने दोनों महिलाओं का वीडियो वायरल करने और उल्टा सीधा तंत्र विद्या करने की धमकी देकर 4 सालों तक दुष्कर्म करता रहा।

रविंद्र प्रताप ने बताया कि आरोपी तांत्रित पूजा पाठ करने के नाम पर करीब 20 लाख रुपए नगद लिए थे। इसके अलावा लाखों के जेवरात भी ले लिए इसके बाद तांत्रिक फरार हो गया सास-बहू ने रविवार को भांकरोटा थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक सास और बहू दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जाती रहती थी। एक दिन महिला दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गई थी, जहां पर तांत्रिक मिला।

इसी दौरान तांत्रिक ने महिला को कहा कि भूत प्रेत का साया है यह बीमारी दवाई से ठीक नहीं होगी। इसके बाद सास और बहू से तांत्रिक की बातचीत होने लगी। तांत्रिक ने खुद को बड़ा संत बताया और कहा कि यह बीमारी बहुत बड़ी है। इसके लिए बड़ी पूजा करनी होगी आपके घर में भूत प्रेत का साया है। दवाई से इसका इलाज नहीं हो पाएगा तांत्रिक ने कहा कि मैं आपके घर पर आकर देख सकता हूं, अगर कुछ हुआ तो पूजा पाठ कर सब ठीक कर देंगे।

सास के बाद तांत्रिक ने बहू को भी इसी तरह हवस का शिकार बना लिया और दोनों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। साथ ही पूजा पाठ के नाम पर ब्लैकमेल कर और डर दिखाकर करीब 4 साल में 20 लाख रुपए ठग लिए। इसके अलावा लाखों रुपए के जेवरात भी ले लिए तांत्रिक से परेशान होकर सास बहू ने अपने परिवार को पूरी आपबीती बताई। जिसके बाद भांकरोटा थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया गया। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
Since independence
hindi.sinceindependence.com