जयपुर में पति ने पत्नी की न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर डाल,लिखा Call Girl ..और No.फिर जो हुआ..

करणी विहार पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले पीडिता के कुछ न्यूड फोटो और उसके नंबर पति ने सोशल मीडिया पर कॉल गर्ल के नाम से डाल दिए थे मामला दर्ज जाँच की जा रही है।
जयपुर में पति ने पत्नी की न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर डाल,लिखा Call Girl ..और No.फिर जो हुआ..
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर के करणी विहार क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को अपनी पीड़ा सुनाई तो एक बार पुलिस भी दंग रह गई पति के कारनामो से पीडित महिला थाने जाकर घंटों रोती रही। बाद में आरोपी पुनीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। अब उसकी तलाश की जा रही है। मामले में आरोपी ने अपनी पत्नी को इस हद तक जलील किया की वह अब समाज में मुँह दिखाने लायक नहीं है।

पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 2003 में पुनीत नाम के युवक से हुई थी। शुरू में सब कुछ सही चल रहा था। पीड़िता ने पुलिस को बताया की पति शादी के पहले से ही नशा करता था और शादी के बाद भी नहीं सुधरा। बच्चे होने पर भी उस पर कोई असर नहीं पडा। बच्चों के भविष्य को देखते हुए पत्नी अलग हो गई और जयपुर के करणी विहार क्षेत्र में आकर रहने लगी। भरतपुर निवासी पुनीत फिर भी नहीं माना।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

पहले पीडिता के कुछ न्यूड फोटो और उसके नंबर पति ने सोशल मीडिया पर कॉल गर्ल के नाम से डाल दिए

वह लगातार पत्नी और बेटियों को परेशान करता रहता। फोन पर गंदी गालियां देता और धमकियां देता। इस बारे में कई बार पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। करणी विहार पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले पीडिता के कुछ न्यूड फोटो और उसके नंबर पति ने सोशल मीडिया पर कॉल गर्ल के नाम से डाल दिए। पीडिता का आरोप है कि इसके बाद उसके साथ हम बिस्तर होने के लिए लोगों के फोन आने लगे तब जाकर पूरा मामला खुलकर सामने आया। पीडिता ने पुलिस को पति के तीन चार फोन नंबर दिए हैं। सभी फिलहाल बंद आ रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com