जयपुर में चोरो ने मां बेटी से की लूट,झपटा मार नीचे गेरा,चेन-पर्स छीन ले उड़े

पीछे बैठे बदमाश ने तुरंत झपट्टा मारकर स्कूटी में आगे रखा पर्स भी उठा लिया। शोर मचाकर मां-बेटी ने स्कूटी से बदमाशों का पीछा किया।
 जब छीना - झपटी हुई तब स्नेचिंग के दौरान हमले में महिला और उसकी बेटी घायल हो गई।
जब छीना - झपटी हुई तब स्नेचिंग के दौरान हमले में महिला और उसकी बेटी घायल हो गई।

राजधानी जयपुर में चेन स्नेचर्स का आतंक बढ़ता जा रहा है। जयपुर के जवाहर नगर थाना इलाके में स्कूटी सवार महिला की चेन तोड़कर भाग गए, पूरा घटना क्रम तब हुआ जब बेटी के साथ बाजार से लौट रही थी महिला। बाइक पर सवार होकर दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन-पर्स लूट लिए। बदमाशों के साथ जब छीना - झपटी हुई तब स्नेचिंग के दौरान हमले में महिला और उसकी बेटी घायल हो गई। दोनों को गंभीर हालत में एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जवाहर नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। इस हादसे में महिला के शरीर पर कई चोटे आयी। महिला इंदू के दोनों पैर में फ्रेक्चर, सिर और हाथ में टांके आए है। बेटी अंबिका के भी काफी चोट लगी है।

 पीछा करते समय बाइक सवार लुटेरों ने स्कूटी को धक्का दे दिया।
पीछा करते समय बाइक सवार लुटेरों ने स्कूटी को धक्का दे दिया।

मामले में पुलिस अधिकारी पन्ना लाल मीणा ने दी जानकारी

जवाहर नगर थाना इंचार्ज पन्ना लाल मीणा ने बताया की राजापार्क निवासी इंदू अरोड़ा (57) के साथ लूट की वारदात हुई। उनकी बेटी अंबिका ​​​​​​अरोड़ा (26) प्राइवेट स्कूल में जॉब करती है। दोपहर करीब 2:15 बजे मां-बेटी शॉपिंग करने मार्केट गई थी। स्कूटी में पेट्रोल भरवाकर दोनों घर लौट रही थी। इसी दौरान पंचवटी चौराहे पर 1-नंबर पुलिया के पास पीछे से बाइक सवार 2 लड़के आए। झपट्‌टा मारकर स्कूटी पर पीछे बैठी इंदू के गले से सोने की चेन तोड़ी। पीछे बैठे बदमाश ने तुरंत झपट्टा मारकर स्कूटी में आगे रखा पर्स भी उठा लिया। शोर मचाकर मां-बेटी ने स्कूटी से बदमाशों का पीछा किया। पीछा करते समय बाइक सवार लुटेरों ने स्कूटी को धक्का दे दिया।

Since independence
hindi.sinceindependence.com