पीएम मोदी ने बाराबंकी हादसे पर जताया दुख, मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने का किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की।
पीएम मोदी ने बाराबंकी हादसे पर जताया दुख, मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने का किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस हादसे से उन्हें गहरा दुख हुआ है। उन्होंने जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताया है।

सड़क हादसे में 13 लोगो की हुई मौत

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां डबल डेकर बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा थाना देवा अंतर्गत माती इलाके में हुआ।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने बुधवार सुबह ट्वीट किया कि "यूपी के बाराबंकी में सड़क हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैंने सीएम योगी जी से भी बात की है। सभी घायल साथियों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जा रही है। "

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि "बाराबंकी के रामसनेहीघाट इलाके में सड़क हादसे में लोगों की मौत बेहद दुखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। भगवान श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को उनके चरणों में स्थान दें और घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें।"

जेसीबी से बस और ट्रक को किया जा रहा है अलग

पुलिस ने बताया कि हादसे में 27 लोग घायल हुए हैं। इनमें से कई लोग गंभीर रूप से भी घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। मौके पर एक जेसीबी भी पहुंच गई है। इसकी मदद से बस और ट्रक को अलग किया जा रहा है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों के परखच्चे उड़ गए।

Like and Follow us on : 

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com