जयपुर में गैंगवार: एक दिन पहले पुलिस को माता-पिता ने बेटे के अपहरण की दी शिकायत,सुबह मिला मृत

पुलिस को मामले में आपसी रंजिश के चलते हत्या करना लग रहा हैं। दूसरी गैंग के बदमाशों से पिछले कुछ समय से मृतक सनी की आपसी रंजिश चल रही थी। संभवतया इसी रंजिश में दूसरी गैंग के बदमाशों ने झोटवाड़ा इलाके से सोमवार देर रात को अपहरण किया और सन्नी की हत्या कर दी।
जयपुर में गैंगवार: एक दिन पहले पुलिस को माता-पिता ने बेटे के अपहरण की दी शिकायत,सुबह  मिला मृत
मृतक सनी

राजधानी जयपुर में युवक का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है की झोटवाड़ा थाना इलाके से हुआ था मृतक सनी का अपहरण,(हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है) बदमाशों ने अपहरण के बाद यातनाएं देकर की हत्या, सिर पर वारकर,सीने में दो गोली दागी और शव को करधनी थाना इलाके में फेंक दिया।

मोके पर fsl की टीम को भी बुलाया गया
मोके पर fsl की टीम को भी बुलाया गया

सुबह करधनी के आस - पास के नागरिको ने स्थानीय थाने में सुचना दी,मोके पर करधनी थाना इंचार्ज बनवारी लाल मीणा पहुंचे। वही मोके पर ACP झोटवाड़ा प्रमोद स्वामी पहुंचे। FSL की टीम को भी बुलाया गया। मामले में अहम जानकारी यह सामने आयी है की बीती रात ही मृतक के माता - पिता ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में बेटे की अपहरण की शिकायत दी थी।

पुलिस को मामले में आपसी रंजिश के चलते हत्या करना लग रहा हैं। दूसरी गैंग के बदमाशों से पिछले कुछ समय से मृतक सनी की आपसी रंजिश चल रही थी। संभवतया इसी रंजिश में दूसरी गैंग के बदमाशों ने झोटवाड़ा इलाके से सोमवार देर रात को अपहरण किया और सन्नी की हत्या कर दी। मोके पर पुलिस को पिकअप जैसी भारी वाहन के गाड़ी के टायर के निशान मिले है।

झोटवाड़ा एसीपी प्रमोद स्वामी के मुताबिक मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय सनी सोनी के रुप में हुई है। उसके खिलाफ भी जयपुर में वेस्ट जिले झोटवाड़ा और अन्य थानों में मुकदमे दर्ज हैं। उसकी जयपुर में ही दूसरी गैंग के बदमाशों से पिछले कुछ समय से आपसी रंजिश चल रही थी। संभवतया इसी रंजिश में दूसरी गैंग के बदमाशों ने झोटवाड़ा इलाके से सोमवार देर रात को अपहरण किया। उसे एक गाड़ी में पटककर ले गए। इसके बाद बदमाशों ने सनी की बेरहमी से मारपीट की। उसके सिर, आंख और कई अन्य जगहों पर गंभीर चोट के निशान मिले है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com