जयपुर: अस्मत लूटी बनाई क्लिपिंग,फिर आबरू के लिए सौदेबाजी,मांगे 5 लाख रुपए

मामला दर्ज कर पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी नकुल के घर पर भी पुलिस के द्वारा दबिश दी गई। लेकिन फ़िलहाल आरोपी फरार चल रहा है।
 आरोपी नकुल के घर पर भी पुलिस के द्वारा दबिश दी गई। लेकिन फ़िलहाल आरोपी फरार चल रहा है।
आरोपी नकुल के घर पर भी पुलिस के द्वारा दबिश दी गई। लेकिन फ़िलहाल आरोपी फरार चल रहा है।

राजधानी जयपुर में Rape के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। जयपुर पुलिस के लग - भग हर पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म के रोजाना मामले दर्ज हो रहे है। NCRB के दुष्कर्म के आकड़े राजस्थान को पहले पायदान पर खड़ा करते है। तो वही जयपुर के एक दुष्कर्म मामले में बदमाश ने जान से मारने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर की 5 लाख रुपए की डिमांड,मामले में पीड़िता ने विद्याधर नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मामले में विद्याधर नागर थाना इंचार्ज वीरेंद्र कुरील ने बताया की आरोपी नकुल सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज कर पुलिस के द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी नकुल के घर पर भी पुलिस के द्वारा दबिश दी गई। लेकिन फ़िलहाल आरोपी फरार चल रहा है।

विद्याधर नगर थाना इलाके में चाकू से युवक पर किये ताबड़तोड़ वॉर

वही विद्याधर नगर थाना इलाके में स्थित क्रॉस रोड मॉल के बाहर रविवार दोपहर एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमलावर ने युवक के पेट में चाकू से एक के बाद एक कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया। युवक जान से मारने के इरादे से पूरी प्लानिंग के साथ आया था। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया। सूचना पर विद्याधर नगर थाना पुलिस मोके पर पहुंची वही घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी हुई है।

हमलावर ने पीछा कर उस पर वापस वार किए। जिसके बाद पीड़ित वहीं बेहोश हो गया। उसे मरा समझ हमलावर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया
हमलावर ने पीछा कर उस पर वापस वार किए। जिसके बाद पीड़ित वहीं बेहोश हो गया। उसे मरा समझ हमलावर मौके से फरार हो गया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया

थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील ने बताया कि घटना क्रॉस रोड मॉल के बाहर की है। विनायक विहार, रावण गेट (Man stabbed in Jaipur) निवासी विजय सिंह टूर एंड ट्रैवल्स का कार्यालय संचालित करता है। ऑफिस स्टाफ के मुताबिक रविवार दोपहर करीब ढाई बजे एक युवक ने विजय को मिलने के लिए मॉल के नीचे बुलाया। विजय के वहां पहुंचते ही हमलावर ने उसके पेट में चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

इस दौरान पीड़ित बचने के लिए मॉल के अंदर भागा, लेकिन हमलावर ने पीछा कर उस पर वापस वार किए। जिसके बाद पीड़ित वहीं बेहोश हो गया। उसे मरा समझ हमलावर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने हमलावर की तलाश में नाकाबंदी कराई, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका। जानकारी के मुताबिक पीड़ित और आरोपी आपस में परिचित हैं। आरोपी ने पीड़ित को कॉल कर उसके ऑफिस से बाहर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com