जयपुर: अर्धनग्न हालत में जली हुई महिला मिली,वॉक पर निकले लोगों ने दी पुलिस को सूचना

युवती ने बताया कि उसे यहां पर कुछ लोग फैंक कर गए,पहले उसके साथ मारपीट हुई हैं। उसके बाद उस के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर उसे जलाने का प्रयास किया गया हैं।
जयपुर: अर्धनग्न हालत में जली हुई महिला मिली,वॉक पर निकले लोगों ने दी पुलिस को सूचना

राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में सुबह अर्धनग्न हालत में स्थानीय लोगो को युवती मिली,युवती के शरीर पर कई हिस्से जले हुए भी है। स्थानीय लोगो ने पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवटिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

मुरलीपुरा थाना SHO ने बताया कि सीकर रोड स्थित रोड नम्बर 1 सन एंड मून के पास महिला सड़क पर अर्धनग्न अवस्था में जली हुई मिली। युवती ने बताया कि उसे यहां पर कुछ लोग फैंक कर गए। पहले उसके साथ मारपीट हुई हैं। उसके बाद उस के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर उसे जलाने का प्रयास किया गया हैं। स्थानीय लोग भी पुलिस को महिला के बारे में कोई जानकारी दे पा रहे हैं। उनका कहना है कि वह महिला पहली बार उन्होने इस इलाके में देखी हैं। हालांकि पुलिस को शक है कि महिला मानसिक रूप से बीमार हैं। जिसका किसी ने फायदा उठाने का प्रयास किया हैं। हालांकि अभी महिला का कांवटिया अस्पताल में उपचार चल रहा है। डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस महिला के बयान लेगी।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com