जयपुर में दिनदहाड़े कोरियर डिलीवर बॉय का अपहरण कर पार्सल लूटे, पुलिस की पकड़ से दूर बदमाश

डिलीवरी बॉय आशीष कुमार सैनी पंचशील एंकलेव के मकान नम्बर 112 में पार्सल देने के बाद जैसे ही निकला तो बदमाशों ने घेर कर आशीष को गाड़ी में बैठा लिया।
पीड़ित आशीष से बदमाशों ने कार में जमकर मारपीट की
पीड़ित आशीष से बदमाशों ने कार में जमकर मारपीट की

राजनधानी जयपुर में अब चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। पहले चैन स्नैचिंग,जैसी वारदात निशाने पर तो थी ही अब डिलीवरी बॉय भी बदमाशों के निशाने पर आ गए है। ऐसी ही एक घटना जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके में पार्सल देने आए कोरियर डिलीवरी बॉय आशीष कुमार सैन के साथ हुई पहले जबरन कार से अपहरण किया। फिर उसके साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की। बदमाशों ने आशीष के जेब में रखे 7हजार रुपए और 12 पार्सल लूट फ़रार होगये। जिन 12 पार्सल को बदमाश लूट ले गए उनकी कीमत करीबन 32000 रूपए बताई जा रही है।

पुलिस थाना जवाहर सर्किल जयपुर
पुलिस थाना जवाहर सर्किल जयपुर

बदमाश पीड़ित डिलीवरी बॉय को चलती कार से इंद्रा गांधी नगर खातीपुरा रोड पर छोड़ कर भाग गए। चलती कार में बदमाशों ने मारपीट की और गाड़ी से बाहर फेक दिया पीड़ित ने इस सम्बंध में पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी जिस पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट,मारपीट,अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज किया। जवाहर सर्किल थाना सीआई सुरेन्द्र कुमार सैनी ने बताया कि 23 तारीख को दोपहर साढे 11 बजे डिलीवरी बॉय आशीष कुमार सैनी पंचशील एंकलेव के मकान नम्बर 112 में पार्सल देने के बाद जब निकलने लगा तो पीछे से एक कार उसके पास आई जिस में चार लोग बैठे थे। इन बदमाशों ने जबरन डिलीवरी बॉय को कार में डाला। इस दौरान बदमाश कार को लेकर इंद्रागांधी नगर खातीपुरी की ओर ले गए। एक बदमाश पीड़ित की बाइक लेकर पीछे-पीछे चलता रहा।

कार में बैठे बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट की फिर उसकी जेब में रखे हुए 7हजार रुपए निकाल लिए। साथ ही पीड़ित के बैग में रखे 12 पार्सल को भी बदमाशों ने लूट लिया । जब पीड़ित के पास कुछ नहीं मिला तो ये बदमाश उसे कंचन अपार्टमेंट के पास खासी सड़क पर चलती कार से नीचे फैंक गए। पीछे चल रहे बदमाश ने भी बाइक को सड़क पर फैंक कर कार में बैठ गया। पीड़ित की शिकायत पर मुकमाद दर्ज कर लिया हैं। क्राइम सीन के आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेजों को भी खंगाला गया लेकिन अब तक किसी भी तरह का cctv फुटेज पुलिस के हाथ नहीं लगा है। फ़िलहाल पुलिस अनुसंधान कर बदमाशों को सर्च कर रही है।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com