Jaipur : नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर युवक पर जानलेवा हमला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हाथ में शराब की बोतल लिए दो युवक मंदिर के अंदर घुस रहे थे। मंदिर महंत ने युवक सोनू से कहा कि दोनों लड़कों को बोलो कि शराब लेकर मंदिर के अंदर प्रवेश ना करे। सोनू के मना करने पर दोनों ने उसके सिर पर बोतल दे मारी और साथियों को बुलाकर बेसबॉल, सरिये से वार किए।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

राजधानी जयपुर में नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। मामला ब्रह्मपुरी थाना इलाके का है। घटना में 2 कार में आये आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक पर हमला किया। युवक पर बदमाशों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार किए, घटना का पता लोगों को तब लगा जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा। पीड़ित सोनू ने मामले की शिकायत ब्रह्मपुरी थाने में दर्ज कराई। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 सिर से खून आता देख आरोपी डरकर मोके से फरार होगये
सिर से खून आता देख आरोपी डरकर मोके से फरार होगये

बोतल दे मारी, सरिये, बेसबॉल से किए कई वार

ब्रह्मपुरी थाना अधिकारी प्रदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित सोनू 17 जुलाई को रात्रि 11 बजे नाहरगढ़ पहाड़ी पर भोमियाजी मंदिर गया था। मंदिर में सोनू पूजा कर रहा था। तभी दो बदमाश हाथ में शराब की बोतल लिए मंदिर के अंदर घुस रहे थे। उन्हें देख मंदिर के महंत ने सोनू से कहा कि दोनों लड़कों को बोलो कि शराब की बोतल लेकर मंदिर के अंदर प्रवेश ना करें। महंत के कहने पर सोनू उन दोनों लड़कों को कहने जाता है। सोनू के मना करते ही दोनों लड़के आग बबूला हो गए और अपनी शराब की बोतल सोनू के सिर पर फोड़ दी। शराब के नशे में दोनों लड़के अपने अन्य साथियों को बुलाकर सरिये, बेसबॉल से एक के बाद एक वॉर करना शुरू कर देते है। सिर से खून आता देख आरोपी अपनी गाड़ियों में बैठ मौके से फरार हो गए। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ उसमें गाड़ी का No. साफ़ दिखाई दे रहा है। Rj-23 Ce 2880 यह गाड़ी का नंबर है, वहीं वीडियो में प्रकाश नाम के युवक का भी नाम बार-बार पुकारा जा रहा है। जो कि सोनू के साथ मारपीट करता दिख रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित सोनू को sms हॉस्पिटल रेफर किया। फ़िलहाल मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com