Jaipur: SMS मेडिकल कॉलेज के थर्ड ईयर MBBS स्टूडेंट ने फंदा लगाकर किया Suicide

उधर, पुलिस और एसएमएस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, SMS हॉस्पिटल थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए हैं
खुदकुशी की,मामले में पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चुरी में रखवाया गया है
खुदकुशी की,मामले में पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चुरी में रखवाया गया है

राजस्थान के SMS मेडिकल कॉलेज से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। कोठारी हॉस्टल में फंदे से झूला मेडिकल छात्र, फंदा लगाकर अमन नाम के छात्र ने किया सुसाइड MBBS थर्ड ईयर का स्टूडेंट था अमन (बैच2019) पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल की मोर्चुरी में रखवाया गया है। वही पुलिस ने छात्र के परिजनों को सुचना दी है।

उधर, पुलिस और एसएमएस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। SMS हॉस्पिटल थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए हैं। SHO नवरतन धोलिया ने बताया कि अमन (25) हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। SMS मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्टल में रहता था।

SMS मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्टल में रहता था: अमन
SMS मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्टल में रहता था: अमन
अमन के दोस्तों से जानकरी मिली की अमन ने सुसाइड से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट किया था।

दोस्तों ने गेट को तोडा,और सामने अमन फंदे से झूल रहा था

प्रत्यक्षदर्शी स्टूडेंट से पता चला की उसने हॉस्टल के अपने रूम में बेडशीट का फंदा लगाकर सुसाइड किया। शनिवार सुबह करीब 10 बजे तक वह रूम से बाहर नहीं आया, दोस्तों के कॉल भी पिक नहीं किए, तब साथी उसे बुलाने उसके रूम पर आए। दोस्तों ने अमन के रूम को कई बार खट-खटाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर सभी दोस्तों ने गेट को तोडा,तब सामने अमन फंदे से झूल रहा था। मोके पर sms कॉलेज के प्रशासन और पुलिस को सूचित किया गया। अमन suicide मामले में पुलिस को मोके से फ़िलहाल कोई suicide note नहीं मिला और suicide करने के पीछे क्या वजह रही यह भी अभी साफ़ नहीं हो पाई है। फ़िलहाल पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com