जयपुर : Facebook से दोस्ती कर होटल में किया जबरन Rape,अश्लील फोटो खींच 9 महीने तक Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म

साल 2021 में अलवर निवासी मनीष जागीड़ से उसकी दोस्ती हुई थी। फेसबुक फ्रेंड बनने पर दोनों ने मोबाइल नंबर एक्चेंज कर लिए
जयपुर : Facebook से दोस्ती कर होटल में किया जबरन Rape,अश्लील फोटो खींच 9 महीने तक Blackmail कर करता रहा दुष्कर्म
20 अगस्त को आरोपी मनीष ने उसे सिंधीकैम्प स्थित होटल में मिलने बुलाया होटल के रूम में आरोपी ने जबरन उसके साथ रेप किया Pixabay

जयपुर में सोशल मीडिया से दोस्ती कर रेप के मामले लगातार राजधानी में देखने को मिल रहे है। हाल ही में जयपुर के सिंधी कैंप थाने में एक मामला आया है। फेसबुक पर दोस्ती कर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा । आरोपी 9 महीने तक पीड़िता को मानसिक और शारीरिक शोषण किया। सिंधीकैम्प थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वही सिंधी कैंप एसएचओ गुंजन सोनी ने बताया कि सीकर निवासी 21 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह बापू नगर में रहकर पढ़ाई कर रही है। साल 2021 में अलवर निवासी मनीष जागीड़ से उसकी दोस्ती हुई थी। फेसबुक फ्रेंड बनने पर दोनों ने मोबाइल नंबर एक्चेंज कर लिए। दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। 20 अगस्त को आरोपी मनीष ने उसे सिंधीकैम्प स्थित होटल में मिलने बुलाया। होटल के रूम में आरोपी ने जबरन उसके साथ रेप किया।

 9 महीने तक बार-बार रेप करता रहा
9 महीने तक बार-बार रेप करता रहा

पिछले 9 महीने से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था

रेप के दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया। परिवारवालों को जान से मारने की धमकी दी। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी मनीष जागीड़ उसे बार-बार उसके बुलाकर रेप करता रहा। पिछले 9 महीने से ब्लैकमेल कर रेप से परेशान होने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। शुक्रवार दोपहर परिजनों के साथ पहुंची पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com