जयपुर: दोस्त ने पहले दी पार्टी, खिलाया, पिलाया, फिर मारपीट कर लूट लिए 4. 50 लाख रूपए

जब होश में आया तो खुद को किसी गाडी में रस्सी से बंधा हुआ पाया। पीड़ित ने पुलिस को बताया की उसके साथ और भी लोग थे जो उसे किसी सुनसान जगह ले गए और लाठी,सरियों से मारपीट की
 पीड़ित योगेंद्र
पीड़ित योगेंद्र

राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में एक व्यापारी को उसके दोस्त ने घर पर पार्टी के लिए बुलाया और उसका अपहरण कर जानलेवा हमला कर दिया। यह पूरी घटना प्लानिंग के तहत रची गयी। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को बताया की उसका दोस्त अपहरण कर किसी गांव में ले गया। और फिर बोरे में बंद कर डंडों से मारपीट की गई। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने बताया की जब वह अचेत था तब हाथ से सोने की अंगूठी,और जो दिल्ली 4. 50 लाख रुपये लेकर जा रहा था। वह भी उससे छीन लिए,वही एटीएम से 50,000 रुपए निकालने का भी आरोप सामने आया है।

वही मामले में sho हवा सिंह ने बताया की दो दिन पहले पीड़ित को उसके दोस्त राहुल चौधरी ने फ़ोन कर उसे बड़ी दावत देने को लेकर पार्टी में बुलाया कहा की अच्छा घोस बनेगा और शराब होगी यह कहकर पीड़ित उसके साथ चला गया। खाना खाकर जब पीड़ित वहा से निकलने लगा तभी पीछे से किसी ने तेज सर पर डंडा मारा जिससे योगेंद्र बेहोश होगया। जब होश में आया तो खुद को किसी गाडी में रस्सी से हाथ पैर बंधा हुआ पाया। पीड़ित ने पुलिस को बताया की उसके साथ और भी लोग थे जो उसे किसी सुनसान जगह ले गए और लाठी,सरियों से मारपीट की,फ़िलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com