Jaipur: गैंगस्टर रोहित गोदारा की क्लब मालिक को धमकी,1 करोड़ नहीं दिए तो उठा लिए जाओगे

जितेंद्र बोले- काम अच्छा चल रहा है, बदमाश बोला- ये फोन फिरौती का है, मैं बीकानेर से गोदारा बोल रहा हूं, कल शाम तक एक करोड़ चाहिए। नहीं तो आप जहां होंगे वहां से उठा लिए जाओगे।
Jaipur: गैंगस्टर रोहित गोदारा की क्लब मालिक को धमकी,1 करोड़ नहीं दिए तो उठा लिए जाओगे

जयपुर के अशोक नगर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी से गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित की रिपोर्ट के अनुसार, उसे व्हाट्सएप कॉल पर एक करोड़ देने की धमकी दी गई. कॉल करने वाले ने खुद को रोहित गोदारा बताया और पैसे नहीं देने पर अपहरण की धमकी दी कल शाम तक का टाइम दिया है। पैसे नहीं देने पर उठाने की धमकी दी है।

पुलिस ने बताया- C-स्कीम अशोक नगर निवासी जितेंद्र पंवार (34) ने 9 जनवरी को FIR दर्ज करवाई है। जितेंद्र का कंस्ट्रक्शन और क्लब का बिजनेस है। रविवार शाम 6:19 बजे जितेंद्र के मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा- जितेंद्र भाई, आप कैसे हो? कंस्ट्रक्शन और क्लब का काम कैसा चल रहा है? जितेंद्र बोले- काम अच्छा चल रहा है। बदमाश बोला- ये फोन फिरौती का है। मैं बीकानेर से गोदारा बोल रहा हूं। कल शाम तक एक करोड़ चाहिए। नहीं तो आप जहां होंगे वहां से उठा लिए जाओगे। इसके बाद कॉल कट गया।

पुलिस प्रथम दृष्टया मान रही है कि बीकानेर के गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से बिजनेसमैन से फिरौती मांगी गई है। पुलिस फिरौती के लिए आए वॉट्सऐप कॉल वाले मोबाइल नंबर को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com