Jaipur: Web Series देख गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने प्लान बनाकर व्यापारी को किया ब्लैकमेल, 26 लाख ऐंठे

दीपक का विश्वकर्मा में रोड नंबर-9 पर साइन बोर्ड बनाने का बिजनेस है, दीपक की कंपनी में ही प्रियंका करीब 4 साल से जॉब कर रही है
Jaipur: Web Series देख गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने प्लान बनाकर व्यापारी को किया ब्लैकमेल, 26 लाख ऐंठे

जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस ने ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पने वाले एक युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. आरोपी करीब 1 साल से पीड़ित फैक्ट्री मालिक से करीब 26.25 लाख रुपए हड़प चुके थे. इस बार फिर से 23 लाख की डिमांड की थी. हालांकि पुलिस की सुझबूझ और तत्परता से आरोपी धरे गए.

राहुल बोहरा
राहुल बोहरा

बंद लिफाफे में भेजता था बदनामी का लेटर 1 नवम्बर 2022 की रात करीब 8 बजे राहुल ने एक अनजान व्यक्ति के जरिए कंपनी के गार्ड को एक बंद लिफाफा दिया। 2 नवम्बर को सुबह ऑफिस जाने पर गार्ड ने लिफाफा दीपक को दे दिया। लिफाफे को खोलकर देखा तो उसमें धमकी भरा लेटर मिला। इसमें उसका और कंपनी की महिला कर्मचारी का नाम लिखा था। दोनों के एक साथ गए स्थानों के बारे में लिखा हुआ था। लेटर में लिखा था- आप मुझे 10 लाख रुपए दे दो। नहीं तो मैं आपकी निजी जानकारियां उजागर कर दूंगा। लेटर में शाम 7 बजे 10 लाख रुपए से भरा बैग विद्याधर नगर स्थित कपड़ों के शोरूम के सामने छोड़ने के लिए लिखा था। बदनामी के डर से बिजनेसमैन रुपए दे आया।

SHO विश्वकर्मा रमेश सैनी ने बताया कि मुखर्जी कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी दीपक माहेश्वरी (47) गुरुवार को ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था। दीपक का विश्वकर्मा में रोड नंबर-9 पर साइन बोर्ड बनाने का बिजनेस है। दीपक की कंपनी में ही प्रियंका करीब 4 साल से जॉब कर रही है।

उसकी ही कंपनी में राहुल बोहरा की बहन भी जॉब करती है। इसके चलते राहुल का कंपनी में आना-जाना था। करीब 2 साल पहले प्रियंका राहुल के कॉन्टैक्ट में आई थी। प्रियंका ने राहुल को बिजनेसमैन की डिटेल उपलब्ध करवाई। पता चला की बिजनेसमैन करोड़पति है। फिर ब्लैकमेल करने का प्लान तैयार किया।

logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com