जयपुर; पुष्पा मूवी के अंदाज में Driver ने पार किया सरियों से लोडेड ट्रक, पर पकड़ा गया

बीच रास्ते में ही आरोपी ने जालसाजी की और ट्रक को खुर्द बुर्द कर दिया उसने सामान समेत ट्रक को पाली के जंगलों में छुपा दिया।
गिरफ्तार आरोपी मदन सिंह
गिरफ्तार आरोपी मदन सिंह

राजधानी जयपुर में फ़िल्मी अंदाज़ में चोर ने चोरी की, और अंदाज भी ऐसा की मानो पूरी पिक्चर देखकर अपने काम को अंजाम दिया हो जयपुर के बगरू थाना पुलिस को बगरू इंडस्ट्रियल एरिया से लोहे के सरिए से भरा ट्रक गायब करने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को पुलिस ने 18 लाख रुपए के लोहे के सरिए से लदे ट्रक को बरामद कर लिया। आरोपी ने 20 टन लोहे के सरिए को जंगल में छुपा दिया था। गिरफ्तार आरोपी मदन सिंह मूल रूप से अजमेर का रहने वाला है।

बगरू थाना अधिकारी विक्रम सिंह चारण के मुताबिक आरोपी मदन सिंह जयपुर से 18 लाख रुपए का सरिया ट्रक में लाद 28 जुलाई 2022 को महावीर आर्यन इंडस्ट्रीज अजमेर के लिए रवाना हुआ था। बीच रास्ते में ही आरोपी ने जालसाजी की और ट्रक को खुर्द बुर्द कर दिया उसने सामान समेत ट्रक को पाली के जंगलों में छुपा दिया। ट्रक के बारे में किसी को जानकारी न मिले इसके लिए आरोपी ने ट्रक के ऊपर पेड़ों की कटी हुई टहनियां डाल दी थीं।

प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र

फिल्म पुष्पा से इस अंदाज को जोड़ा जा रहा है

जब लोहे से भरा हुआ ट्रक महावीर आर्यन इंडस्ट्रीज अजमेर नहीं पहुंचा तो परिवादी दिलीप लखानी ने 30 जुलाई 2022 को बगरू थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने आरोपी मदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से हुई कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने पाली के जंगलों में दबिश देते हुए यहां छुपे हुए लोहे से भरे हुए ट्रक को बरामद कर लिया। आरोपी मदन सिंह के इस कारनामें के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म पुष्पा से इस अंदाज को जोड़ा जा रहा है। लोगों ने कमेंट बॉक्स के अंदर पुस्पा के डायलॉग को दोहरा रहे है। में झुकेगा नहीं साला। आरोपी मदन सिंह से फ़िलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com