Jaipur: मामा ने भांजी की वायर से गला घोटकर हत्या की,फिर खुद लटक गया फंदे पर

आरोपी ने गिल्ट या और किसी कारण की वजह से सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचा लिया गया।
इस  घर में मृतका की लाश मिली
इस घर में मृतका की लाश मिली

जयपुर में देर रात मामा ने अपनी भांजी का तार से गला घोंट हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने आत्महत्या का प्रयास भी किया। लेकिन मोके पर पहुंची पुलिस ने युवक को SMS हॉस्पिटल भर्ती कराया जहा युवक अभी खतरे से बाहर है।

मामा के आत्महत्या करने के प्रयास के कारणों की जांच में जुटी हैं। एफएसएल को भी मौके पर बुलाया गया है। पुलिस के द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है।

पुलिस थाना जवाहर सर्किल मोके पर पहुंची
पुलिस थाना जवाहर सर्किल मोके पर पहुंची
हेयर स्ट्रेट करने के वायर से घोटा गलाजवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि विजय मीणा ने ही चांदनी की हत्या की हैं। पुलिस को कमरे में एक वायर मिला है। इसी वायर से उसने चांदनी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने गिल्ट या और किसी कारण की वजह से सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन उसे बचा लिया गया। पुलिस हर एंगल पर काम कर रही हैं।

वही जवाहर सर्किल थाना सीआई सुरेंदर सैनी ने बताया कि मृतका चांदनी मीणा (24) मालवीय नगर सेक्टर-8 की रहने वाली थी। जो अपने माता पिता के साथ रहती थी। घर में मामा भी साथ रहता है। मामा मालवीय नगर स्थित किसी हॉस्पिटल में जॉब करता है। चांदनी जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित एक मॉल में कपड़े के शोरूम में काम करती थी। जबकि मां एक अस्पताल में काम करती है। पिता टैक्सी बाइक चलाकर गुजारा करते हैं। प्रथम दृष्ट्या पुलिस इस मामले में इकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। मामा अपनी भांजी को लेकर काफी पसेसिव था और कुछ दिन पहले मामा भांजी का किसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था।

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com