जयपुर: नमकीन व्यापारी युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, मामला दर्ज

मंगलवार को जब मुकेश महेश नगर इलाके में स्थित पुष्पांजलि कॉलोनी में लोडिंग गाड़ी से नमकीन की सप्लाई करने आया इस दौरान बाइक सवार बदमाश उसके सामने आकर रुका और उसकी गर्दन पर चाकू से जानलेवा हमला कर फरार हो गया।
जयपुर: नमकीन व्यापारी युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर, मामला दर्ज

राजधानी जयपुर के महेश नगर थाना इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल होगया फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। युवक के होश में आने के बाद दर्ज किए जाएंगे बयान।

वही महेश नगर थानाधिकारी सज्जन सिंह कविया ने बताया कि मुहाना निवासी मुकेश जैन (44) दुकानों पर नमकीन सप्लाई करने का काम किया करता है। मंगलवार को जब मुकेश महेश नगर इलाके में स्थित पुष्पांजलि कॉलोनी में लोडिंग गाड़ी से नमकीन की सप्लाई करने आया इस दौरान बाइक सवार बदमाश उसके सामने आकर रुका और उसकी गर्दन पर चाकू से जानलेवा हमला कर फरार हो गया।

फिलहाल पीड़ित की स्थिति नाजुक होने के चलते पुलिस ने बयान दर्ज नहीं किए हैं

हमले में मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया और पुलिस को बिना सूचना दिए लहूलुहान हालत में अपने घर चला गया जिसके बाद परिजनों ने उसे गंभीर अवस्था में मानसरोवर स्थित धन्वंतरि अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसको भर्ती किया गया है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पीड़ित की स्थिति नाजुक होने के चलते पुलिस ने बयान दर्ज नहीं किए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है और अनुसंधान जारी है।

Since independence
hindi.sinceindependence.com